logo-image

कोरोना से जूझ रहे भारत की मदद के लिए आगे आए Hugh Jackman, प्रियंका ने कहा 'शुक्रिया'

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में कोरोना वायरस से जारी लड़ाई में मदद के लिए एक फंडरेजर की शुरुआत करते हुए दुनियाभर के लोगों से डोनेट करने को कहा था. प्रियंका की अपील के बाद हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन भारत की मदद करने के सामने आए हैं.

Updated on: 07 May 2021, 03:25 PM

highlights

  • प्रियंका ने एक फंडरेजर की शुरुआत की
  • इससे कोरोना पीड़ितों की मदद की जाएगी
  • प्रियंका की अपील पर ह्यू जैकमैन आगे आए

नई दिल्ली:

देश में कोरोना की दूसरी लहर से हाहाकार मचा हुआ है. हर रोज लाखों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं. बिगड़ते हालातों के बीच बॉलीवुड सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. अलग अलग एनजीओ आदि के जरिए सेलेब्स लोगों की मदद कर रहे हैं. अब इस लिस्ट में हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन (Hugh Jackman)भी शामिल हो गए हैं. दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में कोरोना वायरस से जारी लड़ाई में मदद के लिए एक फंडरेजर की शुरुआत करते हुए दुनियाभर के लोगों से डोनेट करने को कहा था. प्रियंका की अपील के बाद हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन भारत की मदद करने के सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें- मशहूर संगीतकार वनराज भाटिया का 93 साल की उम्र में निधन

ह्यू ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंडिया को मदद करने का ऐलान करते हुए और लोगों से भी हेल्प के लिए आगे आने की अपील की है. ह्यू जैकमैन Hugh Jackman) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की है. इस पोस्ट में लिखा है 'सपोर्ट इंडिया' भारत को हमारी मदद की जरूरत है'. इसके साथ ही प्रियंका के फंडरेजर का लिंक भी शेयर किया है. 

इसके बाद प्रियंका ने एक्टर के इस पोस्ट को अपने स्टेट्स पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने हॉलीवुड स्टार और दिल से आभार भी व्यक्त किया है. प्रियंका ने ह्यू और उनकी और उनकी पत्नी देबोर्रा-ली फर्नेस को धन्यवाद कहा है. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया के जरिए इंडिया के लोगों की मदद करने की कोशिश कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- नेपोटिज्म से बचने के लिए करण ने बनाया ये खास प्लान, अब कोरोना मरीजों की करेंगे मदद

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 'जब तक हर शख्स सुरक्षित नहीं हो जाता तब तक कोई भी सुरक्षित नहीं है, इसलिए हम रूक नहीं सकते, भारत में कुछ हफ्तों के अंदर कोविड-19 संक्रमितों की संख्या में काफी बढ़ोत्तरी हुई है और बहुत सारे लोग हर संभव मदद के लिए आगे आ रहे हैं, फिर भी नाकाफी है. आपकी मदद बहुत लोगों को राहत पहुंचा सकती है. हर छोटी बात महत्वपूर्ण है क्योंकि हर सांस मैटर करती है. कृप्या मदद करें'.