logo-image

Christian Oliver Death: हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर का हुआ निधन, प्लेन क्रैश में दो बेटियों की भी गई जान 

51 साल के एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर (Chistian Oliver) और उनकी दो बेटियां, एनिक 12 और मदिता 10 की गुरुवार को पूर्वी कैरेबियन में पेटिट नेविस द्वीप के पास एक विमान दुर्घटना में दुखद मृत्यु हो गई.

Updated on: 06 Jan 2024, 02:13 PM

New Delhi:

Christian Oliver Passes Away In a Plane Crash: आज हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद दुख भरा दिन है. बता दें कि, 51 साल के एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर (Chistian Oliver) और उनकी दो बेटियां, एनिक 12 और मदिता 10 की गुरुवार को पूर्वी कैरेबियन में पेटिट नेविस द्वीप के पास एक विमान दुर्घटना में दुखद मृत्यु हो गई. रॉयल सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस पुलिस फोर्स (आरएसवीजीपीएफ) ने एक बयान में इसकी पुष्टि की, छोटे सोलो इंजन वाले प्लैन ने पगेट फार्म में जे.एफ. मिशेल हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी और सेंट लूसिया की ओर जा रहा था, लेकिन बीच में ही कैरेबियन सागर में गिर गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Christian Oliver (@christianoliverofficial)

आपको बता दें कि , ओलिवर और उनकी दो बेटियों और रॉबर्ट सैक्स नामक पायलट सहित प्लेन में सवार सभी चार लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. उनके शरीर प्लेन और समुद्र से बरामद किए गए और आगे की जांच के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

उड़ान भरते ही विमान को मुश्किलों का सामना करना पड़ा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां के निवासियों ने कहा कि जैसे ही विमान ने उड़ान भरी, उन्होंने एक छींटे की आवाज सुनी. एक स्थानीय निवासी डैनरॉय जोसेफ ने आउटलेट को बताया, "ऐसा लग रहा था जैसे कोई वाहन पहाड़ी पर चढ़ने के लिए संघर्ष कर रहा हो, रुक रहा हो, बिजली के लिए स्ट्रगल कर रहा हो."

क्रिश्चियन ओलिवर का वर्क फ्रंट
क्रिश्चियन ओलिवर को क्रिश्चियन क्लेप्सर के नाम से भी जाना जाता था. उनके एक्टिंग क्रेडिट में द गुड जर्मन, द थ्री मस्किटियर्स, स्पीड रेसर, द बेबी-सिटर्स क्लब और बहुत कुछ शामिल हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Christian Oliver (@christianoliverofficial)

क्रिश्चियन ओलिवर का आखिरी इंस्टा पोस्ट
ओलिवर की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में एक खूबसूरत समुद्र तट दिखाया गया था. उन्होंने अपने आखिरी पोस्ट में सभी फॉलोअर्स को न्यू ईयर भी विश किया. तीनों का परिवार कैरेबियन में छुट्टियां मनाता नजर आया. क्रिश्चियन ओलिवर के परिवार में उनकी एक्स वाइफ जेसिका मुज़ूर हैं जिनके साथ उनकी दो बेटियाँ हैं. कथित तौर पर इस जोड़े का तलाक हो गया था और अपनी मृत्यु के समय क्रिश्चियन अकेले थे.

वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट फॉरएवर होल्ड योर पीस के लिए शूटिंग कर रहे थे
फॉरएवर होल्ड योर पीस के निर्देशक निक लियोन ने अपने एक्टर को श्रद्धांजलि देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने ओलिवर की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "रेस्ट इन पीस मेरे दोस्त." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Christian Oliver (@christianoliverofficial)

एक्टर के निधन पर करीबियों ने जताया शोक 
क्रिश्चियन ओलिवर की आखिरी फिल्म फॉरएवर होल्ड योर पीस की अभिनेत्री बाई लिंग ने भी दुख जताया और इंस्टाग्राम पर अपने दिवंगत को-एक्टर को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने आगे लिखा, “प्रिय क्रिश्चियन ओलिवर @christianoliverofficial मेरी आँखों में आँसू के साथ मैं उस दुःख को व्यक्त नहीं कर सकता जो मुझे महसूस हुआ जब हमारे प्रत्यक्ष निक ने मुझे कुछ समय पहले फोन किया था, कि जिस विमान से वह गया था वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसमें उनकी खूबसूरत 2 बेटियाँ और पायलट भी शामिल थे! कैरेबियन में. वह छुट्टियां मना रहे थे,'' उन्होंने अपनी और दिवंगत अभिनेता की पोस्ट की गई एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा. उन्होंने आगे कहा, "मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि यह सच है, आखिरी बार हमने #हॉलीवुड में 20 दिसंबर, 2023 को क्रिसमस से ठीक पहले शूटिंग पर काम किया था."