logo-image

Heart of Stone: प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने कैसे किए खतरनाक स्टंट सीन? बताए शूटिंग के किस्से

Heart of Stone: प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने कैसे किए खतरनाक स्टंट सीन? बताए शूटिंग के किस्से

Updated on: 09 Aug 2023, 12:42 PM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt Heart of Stone:  बॉलीवुड दीवा आलिया भट्ट जल्द ही हॉलीवुड में भी धाक जमाने वाली हैं. एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म  हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी. इस फिल्म के साथ आलिया अपना हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. इसमें आलिया हॉलीवुड की टॉप क्लास एक्ट्रेस गैल गैडोट के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. साथ ही आलिया की परफॉर्मेंस की झलक देख फैंस भी एक्साइटेड हो गए. इधर रिलीज से पहले आलिया ने फिल्म की शूटिंग से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर किए हैं. आलिया अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही वो इसमें एक विलेन का रोल निभा रही हैं. 

आलिया भट्ट ने हाल में रॉकी रानी की प्रेम कहानी के लिए खूब तारीफें बटोरी हैं. अब वो हार्ट ऑफ स्टोन में भी फैंस को सरप्राइज देने वाली हैं. क्योंकि हमेशा अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतने वाली आलिया इस फिल्म में कुछ खतरनाक एक्शन सीन्स करती दिखेंगी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्चयू में शूटिंग से जुड़ी किस्से सुनाए हैं. उन्होंने बताया कि आखिर प्रेग्नेंसी में उन्होंने कैसे एक्शन और स्टंट सीन शूट किए थे. 

गुड मॉर्निंग अमेरिका के साथ बातचीत में गैल गैडोट और आलिया भट्ट ने एक एक्शन फिल्म पर काम करने के अपने एक्सपीरियंस शेयर किए. हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट प्रेग्नेंट थीं. उन्होंने बताया, "मुझे यह बताने में खुशी हो रही है कि मैंने प्रेग्नेंसी में अपनी पहली एक्शन फिल्म की है." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

फिर आलिया बताती हैं कि प्रेग्नेंसी की वजह से फिल्म के एक्शन सीन और स्टंट में कई तरह के बदलाव किए गए ताकि मुझे एक मां के तौर पर कोई तकलीफ न हो. उसी हिसाब से तकनीकी सुधार, तालमेल आदि में बैलेंस बनाया गया. ये काफी रोमांचक अनुभव था. 

गैल गैडोट ने भी हार्ट ऑफ स्टोन जैसी एक्शन फिल्म पर काम करने के बारे में बात की. ऐसा पहली बार नहीं है कि उन्होंने फिल्मों में एक्शन किया है. उन्होंने कहा, "हर बार जब मैं सोचती हूं कि मैं अपनी फिल्मों में अब फिजिकल लेवल क्रॉस कर गई हूं तो अगली फिल्म नये सबक के साथ आती है." 

गैडोट ने खुलासा किया कि फिल्म में स्टंट करने के लिए अच्छी तरह से फिट होने के लिए महीनों की ट्रेनिंग लेनी पड़ती है. . ट्रेलर को देखकर यह साफ है कि हार्ट ऑफ स्टोन में भरपूर एक्शन होने वाला है. गैल गैडोट एक अंडरकवर ऑपरेटिव राचेल स्टोन की भूमिका निभा रही हैं.