logo-image

ग्रैमी पुरस्कार नामित इस फेमस सिंगर का कोरोना वायरस से हुआ निधन

ट्रॉय स्नीड (Troy Sneed) को 1999 में यूथ फॉर क्राइस्ट के एल्बम 'हायर' में अपने काम के लिए ग्रैमी अवॉर्ड के लिए नामांकित किया गया था

Updated on: 28 Apr 2020, 03:33 PM

नई दिल्ली:

ग्रैमी-नामांकित मशहूर गायक ट्रॉय स्नीड (Troy Sneed) की कोविड-19 के कारण पैदा हुई जटिलताओं के कारण मौत हो गई. वे 52 वर्ष के थे. यूएसए टुडे डॉट कॉम ने रिपोर्ट किया कि स्नीड के प्रचारक, बिल कारपेंटर ने साझा किया है कि गायक का सोमवार को फ्लोरिडा के जैक्सनविले के एक अस्पताल में निधन हो गया. ट्रॉय स्नीड (Troy Sneed) को 1999 में यूथ फॉर क्राइस्ट के एल्बम 'हायर' में अपने काम के लिए ग्रैमी अवॉर्ड के लिए नामांकित किया गया था.

View this post on Instagram

Emtro was "Live" in Baltimore at the DMV awards..We truly Bless God for these opportunities!!

A post shared by Emtro Gospel/TRecords (@troysneed) on

गायक ने अपने करियर की शुरुआत में जॉर्जिया मास चोइर के साथ इस मशहूर गाने के लिए पूरे अमेरिका की यात्रा की. ट्रॉय स्नीड (Troy Sneed)  ने अपने एल्बमों में संगीत भी दिया और 1996 की फिल्म 'द प्रीचर्स वाइफ' में व्हिटनी ह्यूस्टन और डेनजेल वाशिंगटन अभिनीत गायिका के साथ दिखाई दिए थे. उन्होंने यूथ फॉर क्राइस्ट के 'द स्ट्रगल इज ओवर' में एक निर्माता के रूप में भी काम किया, जो कि 2006 में बिलबोर्ड के सुसमाचार गीत चार्ट पर नंबर 1 पर था. एक एकल कलाकार के रूप में ट्रॉय स्नीड (Troy Sneed)  ने सात एल्बम जारी किए. उनके कई गाने हिट रहे. वह अपने गाने 'हलेलूजाह' के लिए भी जाने जाते हैं.