logo-image

अपने पहले बच्चे को जन्म देने से पहले हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी ने कही ये बड़ी बात

कैटी पेरी (Katy Perry) 'फायरवर्क', 'रोअर' और 'डार्क हॉस' जैसे कई हिट गानों से दुनिया भर में प्रसिद्धि पाने वाली पॉपस्टार ने अपने संघर्ष को लेकर चर्चा की

Updated on: 24 Jul 2020, 11:36 AM

नई दिल्ली:

फेमस हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी (Katy Perry) अपने जीवन के अंधेरे पलों से आगे बढ़कर अपनी भावनाओं को गीतों के जरिए चैनलाइज करती हैं. कैटी पेरी (Katy Perry) 'फायरवर्क', 'रोअर' और 'डार्क हॉस' जैसे कई हिट गानों से दुनिया भर में प्रसिद्धि पाने वाली पॉपस्टार ने अपने संघर्ष को लेकर चर्चा की. यह पूछे जाने पर कि निराश या हतोत्साहित महसूस करने पर खुद को अपबीट गाने लिखने के लिए कैसे प्रेरित करती हैं.

यह भी पढ़ें: एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने कहा, मैं स्टार का बेटा नहीं हूं...

इस पर कैटी पेरी (Katy Perry) ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह एक तरह से मेरे जज्बे की एक उंचाई के कारण ऐसा हो पाता है. जब मैं 'फायरवर्क' और 'रोअर' जैसे गाने लिखती हूं, तो ऐसा नहीं है क्योंकि मैं बहुत उत्साहित होती हैं, बल्कि मैं खुद को एक अलग तरीके से सोचने पर मजबूर करती हूं.'

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' आज हो रही रिलीज, कब और कहां देखें, जानें यहां

महामारी और क्वारंटीन के बीच कैटी पेरी (Katy Perry) अपने मंगेतर अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म देने के लिए उत्सुक हैं. वह पूरी तरह से सकारात्मक दृष्टिकोण रख रही हैं, जो कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए महसूस किया जा सकता है.

इस बारे में कैटी पेरी (Katy Perry) ने कहा, 'मैं अच्छी और खुश हूं और मेरा शरीर भी अच्छा महसूस कर रहा है." वह कहती हैं कि मन के खुश होने का मतलब है कि वह "शानदार प्रदर्शन दे सकती है.' कैटी पेरी (Katy Perry) आने वाले समय में एक डिजिटल परफॉर्मेंस देने जा रही हैं.