logo-image

अब भी 'टॉम क्रूज को टोस्ट' कह रहे हैं Justin Bieber

अपने नए म्यूजिक वीडियो 'ऐनीवन' की रिलीज के बाद जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपने प्रोमो से एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की थी, इसमें वह बॉक्सिंग शॉर्ट्स पहने हुए थे और कमर में एक बैंड लगाए हुए थे, जिसमें उनका नाम लिखा था

Updated on: 05 Jan 2021, 06:40 PM

नई दिल्ली:

पॉप स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) को एक लड़ाई के लिए चुनौती देने के अपने मजाक को अब भी जारी रखा है. उन्होंने टॉम क्रूज (Tom Cruise) को टोस्ट कहा है. यह पिछले साल के जून की बात है, जब जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने 58 वर्षीय क्रूज को ट्विटर पर मुक्केबाजी के लिए चुनौती दी थी. बाद में उन्होंने कहा था यह एक हास्यास्पद विचार था.

यह भी पढ़ें: क्रिस नोलन के साथ काम कर बहुत कुछ सीखा : एलिजाबेथ देबिकी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

अपने नए म्यूजिक वीडियो 'ऐनीवन' की रिलीज के बाद जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपने प्रोमो से एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की थी, इसमें वह बॉक्सिंग शॉर्ट्स पहने हुए थे और कमर में एक बैंड लगाए हुए थे, जिसमें उनका नाम लिखा था. इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होंने अपने पिछले कमेंट का संदर्भ दिया और इसके कैप्शन में लिखा, 'टॉम क्रूज टोस्ट हैं. इस पर बॉक्सर लोगन पॉल ने कमेंट किया, 'रॉकी बेलबीबर.' जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने पहले कहा था कि लड़ाई के लिए हीरो को चुनौती देना उनकी मूर्खता थी.