News Nation Logo
Banner

हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन के पिता रॉकी जॉनसन का निधन

रॉकी, नोवा स्कोटिया में जन्मे और पले-बढ़े और वहीं 1960 के दशक के मध्य में उन्होंने नेशनल रेसलिंग एलायंस के अंग के रूप में अपना करियर शुरू किया.

IANS | Updated on: 16 Jan 2020, 01:56:11 PM
Rocky Johnson

Rocky Johnson (Photo Credit: WWE)

नई दिल्ली:

डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेम (WWE Hall Of Fame) और हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन के पिता रॉकी 'सॉल मैन' जॉनसन का 75 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रॉकी का निधन बुधवार को हुआ. हालांकि उनके मौत की वजहों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है.

उन्होंने टोनी एटलस के साथ सोल पेट्रोल के सदस्य के रूप में पहले अफ्रीकी-अमेरिकी वर्ल्ड टैग टीम के चैंपियन के रूप में इतिहास बनाया था. साल 1991 में खेल से सेवानिवृत्त होने के बाद रेसलिंग सुपरस्टार ने अपने बेटे ड्वेन को प्रशिक्षित करना शुरू किया, जिन्हें उनके प्रशंसक द रॉक के नाम से जानते हैं.

रॉकी, नोवा स्कोटिया में जन्मे और पले-बढ़े और वहीं 1960 के दशक के मध्य में उन्होंने नेशनल रेसलिंग एलायंस के अंग के रूप में अपना करियर शुरू किया. साल 1983 में डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ रेसलिंग करियर शुरू करने से पहले ही उन्होंने साउदर्न, जॉर्जिया और फ्लोरिडा के हैवीवेट खिताब जीतने वाले पहले अफ्रीकी-अमेरिकी बनने का गौरव हासिल कर लिया था.

रूसो ब्रदर्स की सीरीज में नजर आएंगे प्रियंका और रिचर्ड मैडेन

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास और अभिनेता रिचर्ड मैडेन एक साथ रूसो ब्रदर्स के एमेजॉन पर आगामी ड्रामा सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगे. वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, यह घोषणा मंगलवार को टेलीविजन क्रिटिक्स एसोसिएशन के शीतकालीन प्रेस टूर के दौरान की गई.

हालांकि सीरीज से संबंधित अन्य जानकारियों से अभी पर्दा नहीं उठाया गया है. मैडेन और प्रियंका सीरीज के अमेरिकी एडिशन 'मदरशिप' में नजर आएंगे. मूलरूप से शो की घोषणा जुलाई 2018 में की गई थी. वहीं दिसंबर में यह घोषणा की गई थी कि प्रियंका और उनके पति निक जोनास एमेजॉन के लिए संगीत सीरीज को प्रोड्यूस करेंगे.

First Published : 16 Jan 2020, 01:54:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.