logo-image

रिलीज से पहले ही 'Doctor Strange in The Multiverse of Madness' हुई लीक

डॉक्टर स्ट्रेंज (Doctor Strange) की फिल्म 'मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' (Multiverse of Madness) का इंतजार दर्शकों को काफी समय से था. जिसके बाद अब आज फिल्म की रिलीज (Multiverse of Madness release) के बाद खबर आ रही है कि इससे पहले ही ये फिल्म लीक हो गई थी.

Updated on: 06 May 2022, 01:05 PM

नई दिल्ली:

डॉक्टर स्ट्रेंज (Doctor Strange) की फिल्म 'मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' (Multiverse of Madness) का इंतजार दर्शकों को काफी समय से था. जिसके बाद आखिरकार आज फिल्म की रिलीज (Multiverse of Madness release) के साथ फैंस का इंतजार खत्म तो हुआ. लेकिन इसके साथ ही एक शॉकिंग खबर भी सामने आ गई है. जिसके बारे में सुनकर फैंस के होश उड़ जा रहे हैं. दरअसल, खबर आ रही है कि रिलीज से पहले ही यह फिल्म लीक (Multiverse of Madness leaked) हो गई. जिसके चलते मेकर्स को काफी बड़ा नुकसान हो सकता है. ये पूरा मामला क्या है, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

सबसे पहले आपको बता दें कि बेनेडिक्ट कंबरबैच (Benedict Cumberbatch) की 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' (Doctor Strange in The Multiverse of Madness) आज ही भारत में रिलीज की गई है. लेकिन खबरों के मुताबिक, फिल्म को आधिकारिक रिलीज से पहले ही उपलब्ध कराया गया था. यह फिल्म 05 मई को कई कुख्यात वेबसाइटों पर मौजूद हो गई थी. आपको बताते चलें कि इससे पहले ही फ्रांस, जर्मनी, इटली, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर, आयरलैंड, मैक्सिको और यूके में ये फिल्म रिलीज हो चुकी है, लेकिन भारत में शुक्रवार को इसे पर्दे पर रिलीज किया गया.

आपको बताते चलें कि बीते दिनों बेनेडिक्ट कंबरबैच (Benedict Cumberbatch statement) के एलिजाबेथ ओल्सन (Elizabeth Olsen) उर्फ ​​द स्कारलेट विच के साथ 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' को ज्वॉइन करने की खबर सामने आयी थी. एलिजाबेथ के बारे में बोलते हुए बेनेडिक्ट ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा था कि वह अद्भुत हैं. वह प्रकृति का वास्तविक प्रकाश और शक्ति है. वह बस सेट पर कदम रखती हैं और हर कोई बस मूड में आ जाता है. वह हमेशा खुद को गंभीरता से नहीं लेती है और फिर जब वह ऐसा कर रही होती है, तो लोग उन्हें देखने के लिए एक्साइटेड हो जाते हैं. वह एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ बहुत अच्छी दोस्त हैं.' इस बारे में जानकर आपको हैरानी होगी कि अपनी रिलीज से पहले ही फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' ने अपनी एडवांस बुकिंग में ही 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी.