logo-image

Doctor Strange के डायरेक्टर Scott Derrickson पर भी चढ़ा बाहुबली का बुखार, फिल्म के इस सीन को देखकर हुए फिदा

फिलहाल अब 'बाहुबली 2 : द कनक्लूजन' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए दो साल हो चुके हैं, लेकिन प्रशंसकों पर इस फिल्म का खुमार अभी भी छाया है.

Updated on: 09 Aug 2019, 09:23 AM

नई दिल्ली:

फिल्म बाहुबली तो आपको याद ही होगी. साउथ की इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स पर ही नहीं विदेशों में भी कमाई के कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए. फिल्म में प्रभास, राना दग्गुबाती, अनुश्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया जैसे कई स्टार थे.

बता दें कि ये सुपरहिट फिल्म दो भागों में बनी. बाहुबली द बिगनिंग साल 2015 में बनी थी जबकि साल 2017 में इसका दूसरा पार्ट 'बाहुबली-2 : द कॉन्क्लूजन रिलीज हुआ था. इस पीरियड ड्रामा फिल्म को एस एस राजामौली (SS Rajamouli) ने डायरेक्ट किया था.

यह भी पढ़ें: देश छोड़ने की बात करने वालों को साकिब सलीम ने लगाई फटकार, कहा- गर्व है कि मैं एक भारतीय हूं

फिलहाल अब 'बाहुबली 2 : द कनक्लूजन' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए दो साल हो चुके हैं, लेकिन प्रशंसकों पर इस फिल्म का खुमार अभी भी छाया है.

अमेरिकी फिल्ममेकर स्कॉट डेरिकसन इस फिल्म के प्रशंसकों की सूची में नवीनतम हैं, जिन्होंने 'डॉक्टर स्ट्रेंज' का निर्देशन किया है. डेरिकसन ने ट्विटर पर इस फिल्म के एक सीन का वीडियो शेयर किया, जिसमें प्रमुख अभिनेता प्रभास नारियल के पेड़ से विरोधी सैनिकों पर वार कर रहे हैं.

डेरिकसन ने इस वीडियो का शीर्षक दिया है - 'ध्यान से देख रहा हूं, भारत के बाहुबली 2 को'. यह फिल्म भारत की सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली फिल्म है. इस फिल्म को हिंदी और दूसरी भाषाओं में भी रिलीज किया गया था.