News Nation Logo

भारत में और काम करना चाहते हैं क्रिस्टोफर नोलन, जल्द फिर आएंगे

क्रिस्टोफर नोलन का कहना है कि वह वापस भारत में आना चाहते हैं और फिर से शूटिंग करना चाहते हैं.

By : Nihar Saxena | Updated on: 12 Jan 2021, 12:23:20 PM
Christopher Nolan

भारत रास आ गया ऑस्कर विजेता क्रिस्टोफर नोलन को. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

हॉलीवुड फिल्मकार Christopher Nolan का कहना है कि वह वापस भारत में आना चाहते हैं और फिर से शूटिंग करना चाहते हैं. उन्होंने कहा है कि वे यहां आकर भारतीय अभिनेताओं के साथ काम करेंगे. ऑस्कर विजेता नोलन 2012 की अपनी वैश्विक ब्लॉकबस्टर फिल्म 'द डार्क नाइट राइजेस' के कई अहम सीन जोधपुर में फिल्माए थे. इसके अलावा नई फिल्म 'टेनेट' के कुछ हिस्से मुंबई में फिल्माए.

नोलन ने आईएएनएस से कहा, 'मैं कभी भी बहुत आगे के समय की योजना नहीं बनाता, लेकिन मुझे भारत में एक अद्भुत अनुभव हुआ और मैं निश्चित रूप से यहां वापस आना चाहता हूं और भारतीय अभिनेताओं के साथ भारत में और ज्यादा काम करना चाहता हूं, मुझे नहीं पता कि मैं आगे क्या करने वाला हूं,'

'टेनेट' में बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया समेत कई भारतीय प्रतिभाएं शामिल हैं. इसे लेकर नोलन ने पहले कहा था, 'मुंबई के फिल्म निर्माताओं से मिलने और मुंबई के दर्शनीय स्थलों को देखने का अनुभव मेरे लिए बहुत प्रेरणादायक रहा. इसने मुझे यह सोचने पर मजबूर किया कि कैसे यहां वापस आ सकूं और काम कर सकूं.' वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स के इस प्रोजेक्ट में रॉबर्ट पैटिनसन, जॉन डेविड वॉशिंगटन, एलिजाबेथ डेबिकी, केनेथ ब्रनाग, माइकल केन, आरोन टेलर-जॉनसन और क्लेमेंस पोइसी भी शामिल हैं. फिल्म को सात देशों - भारत, अमेरिका, ब्रिटेन, डेनमार्क, एस्टोनिया, इटली और नॉर्वे में शूट किया गया है.

First Published : 12 Jan 2021, 11:19:27 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.