logo-image

Cannes 2023: कान्स में जब अजगर लपेटकर गई थीं मल्लिका शेरावत, आज भी हिट हैं ये स्टनिंग लुक्स

76वें कान फिल्म फेस्टिवल 2023 (Cannes 2023) का आगाज हो चुका है.

Updated on: 17 May 2023, 03:07 PM

नई दिल्ली:

Mallika Sherawat Cannes Looks: 76वें 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' 2023 (Cannes Film Festival 2023) का आगाज हो चुका है. इंटरनेशनल इवेंट में कई भारतीय स्टार्स ने शिरकत की है. मेट गाला की तरह दुनियाभर के तमाम फिल्मी सितारे अपने यूनिक अंदाज़ में यहां रैंप वॉक करते हैं. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड कई दीवा ने यहां अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं. इनमें 'मर्डर गर्ल' (Murder Girl) मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भी शामिल हैं. मल्लिका हर साल 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में शिरकत करती हैं. एक्ट्रेस के यूनिक लुक्स (Mallika Sherawat Cannes Looks) काफी पॉपुलर रहे हैं. एक बार कान्स में मल्लिका अपने बदन पर अजगर लपेटकर गई थीं जिसकी तस्वीरें इंटरनेशनल मीडिया में खूब वायरल हुई थीं. 

'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' (Cannes Film Festival 2023) को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है. हालांकि फैस को मल्लिका के स्टनिंग लुक्स भी याद आ गई है. सोशल मीडिया पर कई यूज़र बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इन तस्वीरों में मल्लिका काफी अजीबोगरीब, मगर यादगार लुक्स के चलते गले में सांप लपेटे नज़र आई थीं. मल्लिका का ये लुक इतिहास में दर्ज हो गया था. एक्ट्रेस ने इंटरनेशनल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

मल्लिका शेरावत की ये तस्वीरें साल 2010 की है, जब वो फिल्म फेस्टिवल में अपनी हॉरर फिल्म 'हिस्स' (Hisss Movie) को प्रमोट करने पहुंची थी. फिल्म को इंटरनेशनली प्रमोट करने के लिए मल्लिका ने कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए सांपों के साथ अपना लुक क्रिएट किया था. मल्लिका ने खूबसूरत येलो और ब्लैक कलर गाउन पहना था जिसके साथ एक्ट्रेस ने गले और हाथों में सांप लपेटे हुए थे. 

बता दें कि, मल्लिका शेरावत काफी लंबे वक्त से इस फेस्टिवल का हिस्सा रही हैं, उन्होंने हर बार अपनी खूबसूरती और कमाल के लुक्स से इंटरनेशनली बोल्ड और ग्लैमरस इमेज हासिल की है. 

वे हमेशा अपने यूनिक लुक के लिए काफी ज्यादा तैयारी करती हैं और अपनी रेड कार्पेट वॉक से सभी को चौंका देती थी. एक्ट्रेस के कान्स लुक्स आज भी सुपरहिट हैं. 

'मर्डर' एक्ट्रेस मल्लिका कान्स में एक रेगुलर इंडियन सेलिब्रिटी बनी हुई हैं. इस इवेंट में कदम रखते ही सभी कैमरे की लाइट्स मल्लिका पर ठहर जाती हैं.