logo-image

Cannes 2023: हाई स्लिट गाउन में रैंप पर उतरीं ईशा गुप्ता, देखकर फैंस बोले- Wow!

ईशा गु्ता ने हाल में 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' (Cannes  Film Festical 2023) में डेब्यू करके सारी लाइम-लाइट चुरा ली है.

Updated on: 17 May 2023, 12:45 PM

नई दिल्ली:

Esha Gupta At Cannes 2023: 'जन्नत 2' (Jannat 2 Actress) एक्ट्रेस ईशा गु्ता आज ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल में 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' (Cannes  Film Festical 2023) में डेब्यू करके सारी लाइम-लाइट चुरा ली है. ईशा गुप्ता का कान्स लुक (Esha Gupta Cannes Look) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. व्हाइट कलर के हाई स्लिट गाउन में ईशा बला सी खूबसूरत लग रही थीं. ट्विटर ईशा की खूबसूरती और लुक्स के चर्चे हैं. फ्रेंच रिवेरा (French Riviera) में आयोजित फिल्म फेस्टिवल के 76वें एडिशन में ईशा भारतीय कला और संस्कृति को प्रेजेंट करती दिखीं. 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार कई भारतीय स्टार्स ने शिरकत की है. डेब्यू करने वाले नामों में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी हैं. ईशा ने कान्स के रैंप पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर दिए. एक्ट्रेस का ग्रेसफुल अंदाज सबको पसंद आ रहा है. कान्स लुक के लिए ईशा ने व्हाइट कलर का थाई हाई स्लिट गाउन चुना था. कॉलर के साथ इस गाउन को फंकी टच दिया गया था. साथ ही लेफ्ट शॉल्डर पर गाउन के व्हाइट नेट एम्ब्रायडरी बनाई गई थी जो इसे और भी रॉयल लुक दे रही थी. इस गाउन में ईशा का ग्लैमर देख अच्छे-अच्छों के होश उड़ गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Actressinstalook (@actressinstalook)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को जूड़ा हेयरस्टाइल और मैचिंग सिल्वर हील्स के साथ पेयर किया था. न्यूड मेकअप और रोजी ब्लश के साथ एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. इंस्टाग्राम पर फैंस ईशा के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यूजर्स ने इसे बेस्ट डेब्यू लुक भी कहा है. 

ईशा गुप्ता का रेड कार्पेट लुक अपने आप में काफी यूनिक भी था. एक्ट्रेस ने फैशन डिजाइनर निकोलस जेबरान का आउटफिट पहना था. ईशा की मिलियन डॉलर स्माइल इस क्लासी लुक में चार चांद लगा रही थी. इससे पहले ईशा गुप्ता ने कान फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी की झलक दिखाते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया था. एक्ट्रेस ने कहा कि वो इंडियन गवर्नमेंट डेलिगेशन का हिस्सा बनकर खुश हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा के अलावा इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में सारा अली खान, अनुष्का शर्मा, मृणाल ठाकुर और मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर भी रेड कार्पेट वॉक करेंगी. एक्टर विजय वर्मा भी कान्स में डेब्यू करने वाले हैं.