logo-image

K Pop Star Jimin जैसा दिखने के लिए इस हीरो ने करवाई 12 सर्जरी, हुई दर्दनाक मौत

आज कल लुक बदलने या सुधारने के लिए सर्जरी करवाना कोई नई बात नहीं है लेकिन फिर भी कभी कभी ऐसी घटनाएं सुनने को मिल जाती हैं कि जानकर हैरान रह जाते हैं.

Updated on: 26 Apr 2023, 09:14 AM

नई दिल्ली:

आज कल लुक बदलने या सुधारने के लिए सर्जरी करवाना कोई नई बात नहीं है लेकिन फिर भी कभी कभी ऐसी घटनाएं सुनने को मिल जाती हैं कि जानकर हैरान रह जाते हैं. फिलहाल जो खबर आ रही है उसमें एक 22 साल के एक्टर ने लुक बदलने के चक्कर में अपनी जान गंवा दी. हम बात कर रहे हैं कैनेडियन एक्टर Saint Von Colucci की. इन्होंने K-Pop superbrand BTS सिंगर जिमिन जैसा दिखना चाहा था लेकिन उनका इरादा उनके लिए जानलेवा साबित हुआ. बताया जा रहा है कि सेंट ने लुक चेंज करवाकर जिमिन जैसा दिखने के लिए 12 प्लास्टिक सर्जरी करवाई थीं. इन सर्जरी में उन्होंने करोड़ों रुपए खर्च कर दिए थे. उन्हें क्या मालूम था कि उनका ये फैसला उन्हें सीधे मौत के मुंह में पहुंचा देगा.

बिगड़ने लगी तबीयत तो पहुंचे अस्पताल

रिपोर्ट्स की मानें तो 12 कॉस्मेटिक सर्जरी का असर सेंट पर अच्छा नहीं हुआ और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. यहां इलाज शुरू हुआ लेकिन सेंट को आराम नहीं मिल रहा था. 23 अप्रैल को अस्पताल में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. दरअसल उन्हें अपनी सर्जरी और इम्प्लांट्स की वजह से इन्फेक्शन हो गया था. डॉक्टर्स सिचुएशन को समझने की कोशिश कर रहे थे और प्रोसीजर चल रहा था लेकिन कोई इलाज काम नहीं आया और वह इस दुनिया को अलविदा कह चले गए.

2019 से साउथ कोरिया को बना लिया था घर

सेंट साल 2019 में कनाडा से साउथ कोरिया शिफ्ट हो गए थे. वह वहां म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना नाम कमाना चाहते थे. उन्होंने साउथ की बड़ी एंटरटेनमेंट कंपनियों में बतौर ट्रेनी भी काम किया था. उनकी मौत से दुखी उनके साथी ब्लेक ने बताया, सेंट 6 फुट के थे. ब्लॉन्ड बाल, नीली आंखें लेकिन वह अपने लुक्स को लेकर काफी इनसिक्योर रहते थे. उनकी जॉ लाइन और चिन स्वेयर थी जो कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं थी. वह इसे वी शेप में चाहते थे..जैसा कि ज्यादातक एशियन लोगों का लुक होता है.