logo-image

टूट गई BTS Army, जानें अब कितनी है वापसी की गुंजाइश?

बीटीएस (BTS) दुनियाभर में मशहूर है. जिसके लिए लोगों की दीवानगी अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि बीटीएस आर्मी (BTS Army) टूट गई है. ऐसे में फैंस काफी ज्यादा निराश हैं.

Updated on: 15 Jun 2022, 09:27 AM

नई दिल्ली:

बीटीएस (BTS) दुनियाभर में मशहूर है. जिसके लिए लोगों की दीवानगी अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है. ऐसे में फैंस की ख्वाहिश होती है कि वे हमेशा स्टार्स को परफॉर्म करते देखें. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि बीटीएस आर्मी (BTS Army) टूट गई है. जी हां, आपने सही सुना अब आप बीटीएस आर्मी (BTS breaks temporarily) की परफॉर्मेंस नहीं देख पाएंगे. हालांकि, ऐसा कुछ समय के लिए होने वाला है. लेकिन ये समय भी अनिश्चित है. क्योंकि बीटीएस स्टार्स ने वापस आने की बात तो कही है, लेकिन कब तक. इस बात की जानकारी नहीं दी है. 

बीटीएस (BTS latest video) ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें ग्रुप के सभी लोग एक साथ बैठकर डिनर करते दिख रहे हैं. इसके साथ जुंगकुक (Jungkook) ने कहा, 'हम सभी को मस्ती करने और बहुत-सी चीजों का अनुभव करने के लिए कुछ समय लगेगा, इसलिए हम ब्रेक ले रहे हैं. लेकिन हम वादा करते हैं कि हम किसी दिन लौटेंगे और अभी से भी ज्यादा परिपक्व होंगे.'

ब्रेक पर चर्चा करते समय आरएम और अन्य बीटीएस मेंबर्स भी इमोश्नल हो गए. इस दौरान आरएम (RM) ने कहा, "मैं चाहता हूं कि बीटीएस लंबे समय तक चले. ऐसा करने के लिए हमें इससे गुजरना होगा." वहीं, जुंगकुक ने कहा, "मैं चाहता हूं कि यह लंबे समय तक चले और मुझे लगता है कि मुझे वह बनाए रखना होगा जो मैं हूं." साथ ही जुंगकुक ने कहा कि अभी बहुत कुछ आना बाकी है. बीटीएस स्टार्स के बयान से लग रहा है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे. खैर, आपको बताते चलें कि बीटीएस ने हाल ही में अपना नया एल्बम 'प्रूफ' लॉन्च किया है. जिसके रिलीज के पहले दिन ही 2 मिलियन कॉपीज बिक गई थी. लोगों ने हमेशा की तरह बीटीएस के इस एल्बम पर भी खूब प्यार लुटाया था.