News Nation Logo
Banner

तो इस वजह से ब्रिटिश सिंगर रीटा ओरा नहीं जा पा रही घर

नवंबर में लॉकडाउन के दौरान लंदन के एक रेस्तरां में पार्टी आयोजित करने के बाद रीटा ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी थी और 10,000 पाउंड का जुर्माना भरने के लिए भी तैयार हो गई थीं.

IANS | Updated on: 23 Dec 2020, 04:04:29 PM
British singer Rita Ora

ब्रिटिश सिंगर रीटा ओरा नहीं जा पा रही घर (Photo Credit: IANS)

लंदन:

ब्रिटिश गायिका रीटा ओरा को इस साल क्रिसमस घर से दूर रहकर मनाना पड़ेगा. कोविड प्रतिबंधों की धज्जियां उड़ाने के लिए लोगों की आलोचना झेलने के बाद वे सुर्खियों में आने से बचने के लिए बुल्गारिया चली गई हैं. लेकिन अब बुल्गेरियन सरकार द्वारा ब्रिटेन से विमानों के आने पर रोक लगा दिए जाने के बाद अब उन्हें क्रिसमस पर घर आने का मौका शायद ही मिल पाएगा.

नवंबर में लॉकडाउन के दौरान लंदन के एक रेस्तरां में पार्टी आयोजित करने के बाद रीटा ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी थी और 10,000 पाउंड का जुर्माना भरने के लिए भी तैयार हो गई थीं. बाद में पता चला कि पार्टी से एक सप्ताह पहले वह एक कॉन्सर्ट के लिए मिस्र गई थीं और वहां से आकर आइसोलेट नहीं हुई थीं.

एक सूत्र ने कहा, "पार्टी वाले मामले के बाद वह कुछ समय के लिए बाहर चली गई थीं. वह जानती थीं कि उन्होंने गलती की थी और इसी लिए कुछ दिनों के लिए वह लाइमलाइट से दूर हो गई थीं. साथ ही वह उस समय अपने एक म्यूजिक वीडियो पर काम करना चाहती थीं.

बुल्गारिया लंदन से बहुत दूर है, इसलिए उन्हें लगा कि वह बिना किसी का ध्यान आकर्षित किए ये वीडियो फिल्म बना सकती हैं. लेकिन चीजें तेजी से बदल गई हैं. पता नहीं, अब वह वहां कब तक फंसी रहेंगी. फिलहाल तो 31 जनवरी तक के लिए कोई फ्लाइट नहीं है. यात्रा पर जाने से पहले रीटा ने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया था कि वे उनकी गलतियों से सीखें.

First Published : 23 Dec 2020, 04:02:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.