logo-image

एंजेलिना जोली से तलाक के बाद बहुत शराब पीने लगे थे ब्रैड पिट, कहा- पहले की तरह नहीं जीना चाहता

हॉलीवुड अभिनेत्री-फिल्मकार एंजेलिना जोली ने कथित तौर पर ब्रैड पिट के नाम का गूगल अलर्ट लगा रखा है

Updated on: 05 May 2017, 12:15 AM

लॉस एंजेलिस:

अभिनेता ब्रैड पिट का कहना है कि उन्होंने शराब पीनी छोड़ दी है, क्योंकि उन्हें अहसास हो गया है कि वह अत्यधिक शराब पीने लगे थे। पिट की पत्नी एंजेलिना जॉली ने उनसे तलाक का मामला दायर किया है और अपने छह बच्चों की कस्टडी की मांग की है, जिसके कारण वह बेहद तनाव में हैं।

पीपुल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, पिट ने जीक्यू मैगजीन से कहा, 'मैं अत्यधिक शराब पीने लगा था। यह एक समस्या बन गई थी और मुझे खुशी है कि अब छह महीने हो गए हैं।'

शराब छोड़ने के कारण के बारे में पिट ने कहा कि अब वह, 'पहले की तरह नहीं जीना चाहते।' पिट ने कहा कि इसलिए अब वह क्रैनबेरी जूस और फिजी ड्रिंक्स पीकर ही संतुष्ट रहते हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रैड पिट की फिल्म 'द लॉस्ट सिटी ऑफ जेड' भारत में इसी महीने होगी रिलीज

पिट ने कहा, 'मेरे लिए यह दौर अपनी कमजोरियों और नाकामियों पर गौर करने का समय है।' पिट ने साथ ही कहा कि वह जोली के साथ अपने बच्चों की कस्टडी की लड़ाई की खबरें मीडिया में आने के बाद से अपने बच्चों के लिए चिंतित हैं।

वहीं दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि हॉलीवुड अभिनेत्री-फिल्मकार एंजेलिना जोली ने कथित तौर पर ब्रैड पिट के नाम का गूगल अलर्ट लगा रखा है, ताकि उन्हें अभिनेता के बारे में नई जानकारियां मिलती रहें।

ये भी पढ़ें: एंजेलिना ने लगाया पिट के नाम का गूगल अलर्ट.. ब्रैड की हर जानकारी चाहती हैं जोली!

जोली ने बीते साल सितंबर में ब्रैट से तलाक के लिए अर्जी दी थी। फिलहाल दोनों के बीच तलाक का मामला अदालत में है। साथ ही बच्चों के संरक्षण को लेकर भी दोनों कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें)