News Nation Logo
Breaking
Banner

ब्रैड पिट पर एफबीआई नहीं करेगी केस, बच्चों के साथ मारपीट का है इल्ज़ाम

ब्रैड पिट पर एफबीआई ना करके अभिनेता को दी बड़ी राहत

News Nation Bureau | Edited By : Arib Mehar | Updated on: 09 Oct 2016, 05:58:12 PM

नई दिल्ली:  

हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट के लिए एक अच्छी खबर आई है कि वो अब एफबीआई पर कोई केस नहीं चलाएगी। अभिनेता ब्रैड पिट के उपर बेटे के साथ प्लेन में मारपीट करने का आरोप है। दरअसल ये घटना सितंबर में एक प्राइवेट जेट में घटित हुई थी। वहीं कयास लगाए जा रहे थे कि पिट अब कानूनी पचड़ों का सामना करेंगे। ऐसे में एफबीआई ने खुलासा किया है कि उसने इस केस पर कभी जाँच शुरू की ही नहीं थी।

हालांकि एजेंसी ने पिट पर कोई केस नहीं करने का फैसला किया है मगर वो इस घटना से जुड़े सारे तथ्य इकट्ठे कर रही है। दरअसल एंजलिना जोली ने इस घटना को लेकर ब्रैड पिट पर इल्ज़ाम लगाया था कि उन्होंने बच्चों के प्रति हिंसक प्रवृत्ति दिखाई। साथ ही इस घटना के बाद हफ्ते भर के अंदर ही ऐंजलिना ने ब्रैड पिट के के खिलाफ तलाक की अर्जी दे दी थी।

ये तब की घटना है जब 14 सितंबर को ऐंजलिना जोली अपने छ बच्चों के साथ प्लेन से सफर कर रही थीं। वहीं इल्ज़ाम है कि ब्रैड पिट ने बच्चों के साथ मारपीट और गालीगलौच की।

एंजेलिना से अलग होने के बाद ये क्या हुआ ब्रैड के साथ

ना जोली ने कहा कि उनके और उनके पति के बीच ऐसे तफरके आ गए हैं जो अब खत्म नहीं हो सकते। वहीं एंजलिना ने तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी भी अपने पास रखने की माँग की है। हालांकि अभी किसी दूसरे शख्स की मौजूदगी में ब्रैड पिट अपने बच्चों से मिल सकते हैं।

First Published : 09 Oct 2016, 05:11:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Brad Pitt FBI