News Nation Logo

इस शख्स ने 150 लड़कियों के साथ पूल में की 'वाइल्ड' पार्टी, तस्वीरों ने मचाया हंगामा

ऑस्ट्रेलिया टोबैको बिजनेस टायकून ट्रैवर्स बेयोन (Travers Beynon) अपनी पार्टियों के लिए जाने जाते हैं. इस बीच बीते दिनों उन्होंने पूल पार्टी (Travers Beynon Pool Party) रखी थी. जिसे उन्होंने 150 लड़कियों के साथ खूब इंज्वॉय किया.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 08 Apr 2022, 09:14:36 PM
girl

Travers Beynon की ऐसी तस्वीरें वायरल (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली:  

अक्सर देखने को मिलता है कि दौलतमंद लोग तरह-तरह की पार्टी ऑर्गेनाइज करते रहते हैं. ऐसे में कई सेलेब्स अपनी पार्टी के लिए जाने जाते हैं. इन्हीं में से एक हैं ऑस्ट्रेलिया टोबैको बिजनेस टायकून ट्रैवर्स बेयोन (Travers Beynon). जो अपनी वाइल्ड पार्टीज के लिए मशहूर हैं. हाल ही में उनका 50वां जन्मदिन (Travers Beynon Birthday) था. इस मौके पर उन्होंने पूल पार्टी (Travers Beynon Pool Party) रखी थी. जिसमें उनके साथ वहां 150 लड़कियां मौजूद थी. इस दौरान बेयोन अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ खूब इंज्वॉय करते दिखे. उनकी कई तस्वीरें भी सामने आयी हैं. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Travers Beynon (@traversbeynonofficial)

बता दें कि बेयोन खुद को 'कैंडीमेन' (Candymen) कहते हैं. ये नाम उन्होंने ट्रैवर्स मशहूर एडल्ट मैग्जीन प्लेब्वॉय (Playboy) के फाउंडर ह्यू हेफनर (Hugh Hefner) की तर्ज पर रखा है. बेयोन इस नाम से लोगों के बीच काफी मशहूर हैं. बेयोन एक शादीशुदा हैं और बच्चों के पिता भी बन चुके हैं. लेकिन इसके बावजूद उन्हें गर्लफ्रेंड्स के साथ पार्टी करने का शौक है. जिसके चलते हाल ही में बेयोन ने 50वें बर्थडे पर अपने महज कैंडी शॉप मैंशन (Candy Shop Mansion) पर पूल पार्टी रखी थी. जिसमें 150 लड़कियां शामिल थी. हैरानी वाली बात तो ये रही कि बेयोन की इस पार्टी में उनकी गर्लफ्रेंड्स के अलावा उनकी पत्नी, बेटी और बेटा भी था. हालांकि, उन्होंने ये पार्टी बीते 19 मार्च को की थी. लेकिन उसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर छाई हुई हैं. जिस पर जहां कुछ लोग हार्ट और फायर वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं. जबकि कई लोग उनके ऐशो-आराम की तारीफ कर रहे हैं. 

बेयोन (Travers Beynon Parties) की पार्टी को लेकर लोगों का तरह-तरह का मानना है. हालांकि, इस पर उनका कहना है कि लोग उनकी पार्टी में गलत सोचते हैं. वो केवल इसलिए पार्टियां रखते हैं, जिससे लोग खुलकर इंज्वॉय कर सकें. उनका ये भी कहना है कि वे पार्टी में आए मेहमानों को निराश नहीं करते. आपको बताते चलें कि बेयोन पोलीगेमी यानी कई पत्नियों (Polygamy) के साथ रिश्ते में हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लोगों को बेयोन का अंदाज काफी पसंद आता है. 

First Published : 08 Apr 2022, 09:14:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.