logo-image

Avatar 2: फिल्म कर रही है रिकॉर्डतोड़ कमाई, जानें दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हालीवुड फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar:The way of water) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है.

Updated on: 18 Dec 2022, 01:20 PM

New Delhi:

हालीवुड फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar:The way of water) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. 13 साल के लंबे इंतजार के बाद, अवतार की अगली कड़ी, अवतार: द वे ऑफ वॉटर (Avatar:The way of water), 16 दिसंबर को रिलीज हुई थी और तब ही से इसे शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं. फिल्म ने भारतीय सिनेमाघरों में धमाकेदार शुरुआत की है. अपने शुरुआती वीकेंड में फिल्म ने 40 करोड़ रुपये की कमाई की है. साथ ही ये फिल्म भारत में अब तक की दूसरी सबसे बड़ी हॉलीवुड ओपनर बन गई है. दूसरे दिन, जेम्स कैमरून (James Camron) की फिल्म ने अपने कलेक्शन में जबरदस्त छलांग लगाई और इसकी कमाई 100 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई.

दरअसल, 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar:The way of water) देश भर और दुनिया भर के सिनेमाघरों में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है. अपने दूसरे दिन, इस फिल्म ने 44 रुपये से 46 करोड़ रुपये तक की कमाई की और अपने पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन फिल्म ने भारी उछाल देखा. साथ ही अब उम्मीद की जा रही है कि फिल्म तीसरे दिन के अंत तक टिकट खिड़की पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी.

यह भी पढ़ें - Shahrukh Khan: फैन के सवाल पर SRK ने कह दी अपने दिल की बात, वजह जान लोग हुए भावुक

आपको बता दें कि, 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar:The way of water)  ने सिर्फ भारत में हि नहीं बल्कि पूरे देश भर में धमाकेदार कमाई की है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1500 करोड़ रुपये कमाए हैं. हालांकि, फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar:The way of water) मार्वल (Marvel) की 'एवेंजर्स: एंडगेम' (Avengers; Endgame) का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है, जिसने रिलीज के सिर्फ दो दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था.