logo-image

एंजेलिना ने लगाया पिट के नाम का गूगल अलर्ट.. ब्रैड की हर जानकारी चाहती हैं जोली!

अभिनेत्री ब्रैड के जीवन में किसी अन्य महिला को लेकर आशंकित हैं और निश्चित तौर पर उन्हें उनसे ईष्या होगी।

Updated on: 01 May 2017, 09:58 PM

लॉस एंजेलिस:

हॉलीवुड अभिनेत्री-फिल्मकार एंजेलिना जोली ने कथित तौर पर ब्रैड पिट के नाम का गूगल अलर्ट लगा रखा है, ताकि उन्हें अभिनेता के बारे में नई जानकारियां मिलती रहें। जोली ने बीते साल सितंबर में ब्रैट से तलाक के लिए अर्जी दी थी। फिलहाल दोनों के बीच तलाक का मामला अदालत में है। साथ ही बच्चों के संरक्षण को लेकर भी दोनों कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं।

हॉलीवुडलाइफ डॉट के अनुसार, एक सूत्र ने बताया, 'एंजेलिना, ब्रैड के बारे में हर तरह की जानकारी चाहती हैं। हालांकि यह कहना अतिश्योक्ति होगी कि वह इस रिश्ते से बाहर निकलकर आगे बढ़ने की स्थिति में नहीं हैं।'

ये भी पढ़ें: जेम्स कैमरून ने 'अवतार' के 4 सीक्वल की रिलीज डेट का किया खुलासा

सूत्र के अनुसार, 'वह खुद पर काबू रखने की कोशिश करती हैं और जानती हैं कि एक बार तलाक पर मुहर लग जाने के बाद उनका अभिनेता से कोई लेना-देना नहीं रह जाएगा। यह वास्तव में बहुत दुखद है कि उन्होंने खुद तलाक के लिए पहल की।'

सूत्र के अनुसार, हालांकि अभिनेत्री ने खुद इस अलगाव की पहल की, लेकिन वह इस बात को लेकर आशंकित हैं कि ब्रैड इस मामले में जल्द ही आगे बढ़ जाएंगे और उन्हें किसी से प्यार भी हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: अगले साल आएगी 'डेडपूल-2', जानें क्या है रिलीज डेट

सूत्र के अनुसार, अभिनेत्री ब्रैड के जीवन में किसी अन्य महिला को लेकर आशंकित हैं और निश्चित तौर पर उन्हें उनसे ईष्या होगी।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)