logo-image

अब इस फिल्म को लेकर लेडी गागा और एंजेलिना जोली के बीच छिड़ी जंग

क्लियोपेट्रा मिस्र की रानी के रूप में जानी जाती थीं और एलिजाबेथ टेलर ने 1963 में इस फिल्म में काम किया था

Updated on: 13 Jan 2019, 07:04 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड अभिनेत्रियों लेडी गागा और एंजेलिना जोली के बीच फिल्म 'क्लियोपेट्रा' के रीबूट में क्लियोपेट्रा का किरदार निभाने को लेकर रस्साकशी चल रही है. ऑस्कर विजेता अभिनेत्री एंजेलिना जोली (43) यह भूमिका निभाने को लेकर कई महीनों से सोनी स्टूडियो के अधिकारियों के साथ बातचीत कर रही हैं, जिसे 1963 के फिल्म वर्जन में अभिनेत्री एलिजाबेथ टेलर ने निभाया था.

लेकिन, गागा (32) जिन्होंने मुख्य अभिनेत्री के तौर पर पहली फिल्म 'अ स्टार इज बॉर्न' से धमाल मचा दिया, वह भी ऐतिहासिक भूमिका निभाने की दौड़ में हैं.

सोनी के एक सीनियर प्रोडक्शन सूत्र ने 'द डेली स्टार' को बताया, "क्लियोपेट्रा मिस्र की रानी के रूप में जानी जाती थीं और एलिजाबेथ टेलर ने 1963 के फिल्म वर्जन में काम कर हॉलीवुड की रानी के रूप में खुद को स्थापित कर लिया था."

सूत्र ने कहा कि इस बार जिस अभिनेत्री को भी क्लियोपेट्रा का किरदार निभाने का मौका मिलेगा, वह जरूर इसे निभाने का भरपूर लुत्फ लेगी. 1963 में आई फिल्म ने चार ऑस्कर जीते थे.

'डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, सूत्र ने कहा कि हालांकि बड़ी अभिनेत्रियों द्वारा ऑडिशन दिया जाना कम ही देखने को मिलता है लेकिन ऐसा हो सकता है कि जोली और गागा दोनों को ऑडिशन देना पड़े.