logo-image

एंजलीना ने गायब की पति से जुड़ी प्यार की आखिरी निशानी, लोग दे रहे ऐसा रिएक्शन

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलिना जोली अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें उनके टैटू में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है.

Updated on: 20 Oct 2021, 07:02 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलिना जोली अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. फिलहाल वो अपनी फिल्म ईटरनल्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा वो अपने टैटू को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनका हर टैटू सेंटीमेंट्स से जुड़ा हुआ होता है. हालांकि, फिलहाल उनके टैटू में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है. जिसको लेकर फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. दरअसल, एंजलीना जोली हाल ही में अपनी मार्वल मूवी ईटरनल्स के प्रीमियर पर अपने बच्चों के साथ पहुंची थी. एक्ट्रेस ने इस दौरान स्ट्रेपलेस ब्राउन गाउन कैरी किया हुआ था. आउटफिट में एंजलीना के टैटू काफी बेहतरीन लग रहे थे. 

बता दें कि एंजेलिना ने पहले ब्रैड और उनके बच्चों के जन्म के निर्देशांक अपने कंधे पर बनवाए थे. हालांकि, फिल्म के प्रीमियर के दौरान उनके कंधे पर उनके पति ब्रैड पिट से जुड़ा हुआ टैटू देखने को नहीं मिल रहा है. जिसके बाद से एंजलीना एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. फैंस लगातार उनके टैटू पर रिएक्शन दे रहे हैं. 

एक यूज़र ने एंजलीना की पहले और अब की फोटो शेयर करते हुए कहा- 'ब्रैड के जन्म निर्देशांक चले गए'. हालांकि, बता दें कि उनके टैटू अच्छी तरह से नहीं दिख रहे थे. ऐसे में ये साफतौर पर नहीं कहा जा सकता है कि एंजलीना ने टैटू हटवा दिया है या फिर फंक्शन के लिए उनके टैटू को मेकअप से ढका गया है.  

आपको बता दें कि साल 2011 में फैंस ने उनके टैटू में बने बर्थ कॉर्डिनेट्स को नोटिस किया था. जिस दौरान ये खबरें आ रही थी कि एंजलीना अपने पति ब्रैड के साथ एक बच्चा प्लान कर रही हैं. हालांकि, एंजलीना ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि ये सातवां कॉर्डिनेट्स ब्रैड के लिए है. 

वहीं, बात करें एंजलीना और ब्रैड के रिश्तों की तो दोनों की साल 2004 में मिस्टर एंड मिसिज़ स्मिथ के सेट पर मुलाकात हुई थी. दोनों ने शादी करने से पहले पूरे 10 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. जिसके बाद साल 2014 में दोनों ने शादी रचा ली. हालांकि, 2016 में एंजलीना ने ब्रैड से तलाक ले लिया. दोनों फिलहाल कस्टडी के लिए लड़ रहे हैं. 

पिछले महीने द गार्जियन से बात करते हुए एंजेलिना से पूछा गया कि क्या उन्हें शादी के दौरान अपने बच्चों के लिए डर है. उन्होंने कहा, "हाँ, मेरे परिवार के लिए.” उन्होंने कहा- हिरासत की लड़ाई उसे इस मामले के बारे में बोलने की अनुमति नहीं देती है. तलाक दाखिल करना आसान फैसला नहीं था."मुझे ये फैसला लेने में बहुत समय लगा, जब मैंने सोचा कि मुझे अपने बच्चों के पिता से अलग होना है.''