logo-image

केटी पेरी ने गाने में दिखाया बेबी बंप, देखें 'Never Worn White' का Video

'नेवर वॉर्न व्हाइट' (Never Worn White) गाने के वीडियो में केटी पेरी (Katy Perry) अपना बेबी बंप दिखा रही हैं

Updated on: 05 Mar 2020, 02:42 PM

नई दिल्ली:

पॉप सुपरस्टार केटी पेरी (Katy Perry) ने अपने फैंस को एक बहुत बड़ी खुशखबरी बिल्कुल नए अंदाज में दी है. अमेरिकन सिंगर केटी पेरी ने 'नेवर वॉर्न व्हाइट' (Never Worn White) गाने के साथ इस बात की जानकारी फैंस को दे रही हैं. गाने में उन्होंने अपनी फर्स्ट प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. 'नेवर वॉर्न व्हाइट' (Never Worn White) गाने के वीडियो में केटी पेरी (Katy Perry) अपना बेबी बंप दिखा रही हैं. बता दें कि सिंगर केटी पेरी अपने सिंगर मंगेतर ओरनाल्डो ब्लूम से प्रेग्नेंट हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने दी Corona Virus पर सलाह, भारतीय सभ्‍यता पर कही बड़ी बात

View this post on Instagram

Let’s just say it’s gonna be a jam packed summer... 🎶♥️🙂 #NeverWornWhite is out now

A post shared by KATY PERRY (@katyperry) on

केटी पेरी के साथ ओरनाल्डो ब्लूम का ये पहला बच्चा है. वहीं इससे पहले उनका एक 9 साल का बेटा भी है. केटी पेरी (Katy Perry) ने गाने को रिलीज करने के बाद ट्विटर पर भी इस बात को कंफर्म किया है. गाने के वीडियो में केटी पेरी किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. गाने में वह फूलों के जैसी एक ड्रेस भी पहने हैं जो उन पर बहुत ही ज्यादा जच रही है.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'थप्पड़' से इस एक्टर को मिली सीख, कहा- रिश्ते में दूसरे इंसान के स्वाभिमान...

हाल ही में केटी पेरी ने टेलर स्विफ्ट के साथ अपने रिलेशन पर बोला था कि वह गायिका टेलर स्विफ्ट के बहुत ज्यादा करीब नहीं हैं. एक इंटरव्यू में केटी पेरी (Katy Perry) ने बताया कि हम एक-दूसरे के बहुत ज्यादा करीब नहीं हैं, क्योंकि हम दोनों अपने काम में व्यस्त रहते हैं, लेकिन हम-एक दूसरे को मैसेज बहुत करते हैं.