logo-image

Rihanna Fees: एक परफॉर्मेंस के लिए अंबानी ने रिहाना को दिए इतने करोड़, फीस जान उड़ जाएंगे होश

रिहाना अनंत अंबानी और राधिका (Anant Ambani-Radhika Merchant) मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में धूम मचाने के लिए तैयार हैं. यहां जानें अंबानी से रिहाना ने चार्ज किए कितने रुपए?

Updated on: 01 Mar 2024, 02:46 PM

New Delhi:

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Ceremany: राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) और अनंत अंबानी (Anant Ambani) का प्री वेडिंग फंक्शन इन दिनों हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. आज से यह समारोह शुरू होने जा रहा है और हर तरफ लोग इसको लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. इस समारोह में इंटरनेशनल स्टार रिहाना (Rihanna) भी परफॉर्मेंस देने वाले हैं. अनंत अंबानी और राधिका (Anant Ambani-Radhika Merchant) मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में धूम मचाने के लिए तैयार है. मीडिया की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रदर्शन के लिए उनका मुआवजा काफी ज्यादा है और निश्चित रूप से आपको सदमे में छोड़ देगा. 

राधिका-अनंत प्री वेडिंग फेस्ट के लिए रिहाना ने चार्ज की इतनी रकम!

मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में आने वाले प्रदर्शन के लिए रिहाना का मुआवजा $8-$9 मिलियन (66 से 74 करोड़ रुपये) के अंदर होने वाला है. फेस्टीवल 1 मार्च को 'एन इवनिंग इन एवरलैंड' (An Evening In Everland) नाम के ग्रैंड इवेंट के साथ शुरू होने वाला है. पॉपुलर सिंगर, अपनी मंडली के साथ, 29 फरवरी को गुजरात के जामनगर पहुंची और हवाई अड्डे से बाहर निकलते ही ध्यान आकर्षित किया.

रिहाना एक शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार है, जिसमें एक बड़ा सेट शामिल होगा जिसमें उनके गीतों का मिक्स होगा, जिसमें डायमंड्स जैसे एकल हिट भी शामिल हैं. विशेष रूप से, उनके इवेंट के खर्च का एक महत्वपूर्ण हिस्सा उनके स्टेज उपकरण के परिवहन और उनके और उनके बैकग्राउंड सिंगर्स दोनों के लिए आउटफिट के प्रबंधन के लिए आवंटित किया जाता है.

यह पहली बार नहीं है जब कोई इंटरनेशनल म्यूजिक आइकन अंबानी की शादी के मंच पर पहुंचे. 2018 में, बेयोंसे ने ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के म्यूजिक में प्रदर्शन किया, अफवाहों के अनुसार उन्हें लगभग 4 मिलियन डॉलर (33 करोड़ रुपये) दिए गए थे.

ऐसे होगी Itinerary

आपको बता दें कि, यह फेस्टीवल आज, 1 मार्च को 'एवरलैंड में एक शाम' नामक मनमोहक इवेंट के साथ शुरू होगा .मीडिया ने कार्यक्रम का विवरण शेयर किया जो मेहमानों को सौंपा गया था. शुक्रवार शाम को, मेहमान 'इवनिंग इन एवरलैंड-थीम वाली' कॉकटेल पार्टी में भाग लेंगे. अगले दिन, उन्हें रिलायंस पशु बचाव केंद्र के दौरे पर ले जाया जाएगा, जिसके लिए उन्हें 'आरामदायक जूते' पहनने के लिए कहा गया है. उस शाम, जोड़े द्वारा आयोजित 'मेला रॉग' पार्टी के लिए मेहमान 'देसी रोमांस शैली' में कपड़े पहनेंगे. तीसरे दिन, मेहमानों को 'टस्कर ट्रेल' पर ले जाया जाएगा, जिसके लिए उनसे 'कैज़ुअल ठाठ' वाले कपड़े पहनने का अनुरोध किया गया है.लास्ट इवेंट एक पारंपरिक 'हस्ताक्षर' समारोह है, जिसके लिए मेहमान शेरवानी और लहंगा पहनेंगे. यह समारोह जामनगर टाउनशिप मंदिर परिसर में आयोजित किया जाएगा.