logo-image

किसानों का मुद्दा उठाने पर इस फेमस एक्ट्रेस को मिल रही धमकियां, शेयर किया पोस्ट

ब्रिटिश एक्ट्रेस जमीला जमील (Jameela Jamil) ने अपने पोस्ट में बताया कि इंस्टाग्राम पर उन्हें रेप और डेथ की भी धमकी दी जा रही है

Updated on: 06 Feb 2021, 05:14 PM

highlights

  • जमीला ने किसानों के समर्थन में आवाज उठाई थी
  • जमीला को रेप और डेथ की भी धमकी दी जा रही है
  • इंस्टाग्राम पर जमीला के 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर कई अंतराराष्ट्रीय सितारे सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रख चुके हैं. एक तरफ जहां पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) जैसे सेलेब्स हैं जो किसान आंदोलन (Farmers Protest) को सपोर्ट कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कंगना जैसे कई सेलेब्स हैं जो भारत सरकार के साथ खड़े हैं. किसानों का समर्थन कर रहीं ब्रिटिश एक्ट्रेस जमीला जमील (Jameela Jamil) को ऐसा करने के लिए सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं. जमीला जमील (Jameela Jamil) ने अपने पोस्ट में बताया कि इंस्टाग्राम पर उन्हें रेप और डेथ की भी धमकी दी जा रही है.

जमीला जमील (Jameela Jamil) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर बीते कई महीनों से बोल रही हूं. लेकिन जब भी मैं ये मुद्दा उठाती हूं तो मुझे हत्या और रेप की धमकियां मिल रही हैं. जो मुझे ऐसे मैसेज कर रहे हैं तो एक बात ध्यान में रखें कि मैं भी एक इंसान हूं और मेरी भी बर्दाश्त करने की एक सीमा है. मैं भारत में आंदोलन कर रहे किसानों के साथ हर उस शख्स के साथ खड़ी हूं जो अपने अधिकार के लिए लड़ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: निकोल आरबोर ने ग्रेटा थनबर्ग को दी हिदायत, बोलीं- भारतीयों के साथ कभी...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jameela Jamil (@jameelajamilofficial)

ब्रिटिश एक्ट्रेस जमीला जमील (Jameela Jamil) ने इस पोस्ट में आगे लिखा, 'मैं आशा करती हूं आप पुरुषों को भी ऐसे मुद्दे पर बोलने को लेकर इन्हीं शब्दों का इस्तेमाल करते होंगे. इसे पढ़ रहे उन सभी लोगों से आखिर में मैं यही कहना चाहती हूं, जो कृपया जो कुछ भी हो रहा है उसके बारे में पढ़ें.' 

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव ने भूमि पेडनेकर से साथ शुरू की फिल्म 'Badhaai Do' की शूटिंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jameela Jamil (@jameelajamilofficial)

जमीला जमील (Jameela Jamil) के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस, मॉडल और लेखक जमीला जमील (Jameela Jamil) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर जमीला जमील (Jameela Jamil) के 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जमीला अक्सर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जमीला जमील (Jameela Jamil) समसामयिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती रहती हैं. जमीला जमील (Jameela Jamil) फेमस कॉमेडी सीरीज 'द गुड प्लेस' में भी नजर आई थीं.