logo-image

Covid 19: कोरोना वायरस से जंग हारी एक और फेमस एक्ट्रेस, शोक में डूबे फैंस

दिग्गज अभिनेत्री हिलेरी हीथ (Hilary Heath) पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस (Corona Virus) से जूझ रही थीं

Updated on: 11 Apr 2020, 03:49 PM

नई दिल्ली:

दुनिया भर में फैला कोरोना वायरस (Corona Virus) अब तक कई लोगों की जान ले चुका है. हाल ही में ब्रिटिश अभिनेत्री हिलेरी हीथ (Hilary Heath) का कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Pandemic) के चलते निधन हो गया है. हिलेरी हीथ (Hilary Heath) की मौत की पुष्टि उनके परिवार के एक सदस्य ने सोशल मीडिया के सहारे की है. दिग्गज अभिनेत्री हिलेरी हीथ (Hilary Heath) पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस (Corona Virus) से जूझ रही थीं.

यह भी पढ़ें: राम को रावण के मरने का सूत्र बताने वाले 'विभीषण' की हुई थी दर्दनाक मौत

हिलेरी हीथ (Hilary Heath) के बारे में बात करें तो हिलेरी हॉरर फिल्म 'विचफाइंडर जनरल' के लिए मशहूर हैं. इंग्लैंड के लीवरपूल में जन्मीं हिलेरी हीथ (Hilary Heath) ने 1968 में मिशेल रीव्स की फिल्म 'विचफाइंडर जनरल' से फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके साथ ही उन्होंने 1995 में आई फिल्म 'एन ऑफुली बिग एडवेंचर' और 1997 'नील बाय माउथ' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है. बता दें कि कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Pandemic) से हॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्री हार मान कर इस दुनिया से अलविदा कह गए हैं.

यह भी पढ़ें: Lockdown में भूमि पेडनेकर पूरी कर रही हैं अपनी अधूरी इच्छा, मां से सीख रही हैं ये खास काम

हाल ही में अमेरिका के मशहूर लोक गायक जॉन प्राइन (John Prine) का निधन कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से हो गया. जॉन प्राइन (John Prine) 73 साल के थे. इससे पहले स्टीवन स्पीलबर्ग के कल्ट क्रिएचर फीचर 'जॉस' में किंटनर की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस ली फिएरो (Lee Fierro) का कोरोनो वायरस (Corona Virus) के कारण 91 साल की उम्र में निधन हो गया था.