News Nation Logo
Banner

इस हॉलीवुड स्टार को हुआ AIDS, ट्वीट करके दी जानकारी

सीजे डि मूई के ट्विटर अकांउट को उनके एक दोस्त चलाते हैं, जिनका नाम जो है.

IANS | Updated on: 23 Apr 2019, 10:57:57 AM

नई दिल्ली:

पूर्व एगहेड्स क्विज शो स्टार सीजे डि मूई ने कहा है कि वह पिछले कई सालों से एड्स की बीमारी से जूझ रहे हैं और अब पैसे के अभाव में जल्द ही बेघर होने वाले हैं. मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 49 वर्षीय यह स्टार किसी जमाने में टीवी पर आने वाले किसी मशहूर शो में जज की भूमिका में नजर आ चुके हैं और उन दिनों वह टेलीविजन की दुनिया का एक चर्चित चेहरा थे. हालांकि साल 2006 में एक आदमी द्वारा यौन उत्पीड़न का झूठा आरोप लगाए जाने के बाद उन्हें शो से निकाल दिया गया.

साल 1988 में सीजे डी मूई पर एम्स्टर्डम में एक बेघर आदमी की हत्या का आरोप लगाया गया और इस केस के सिलसिले में उन्हें काफी खर्चे का सामना करना पड़ा. उन पर हत्या से संबंधित लगे सभी आरोपों को बाद में हटा दिया गया, लेकिन तब तक वह दिवालिया बन चुके थे. अब तो नौबत यह है कि उन्हें अपने घर से भी हाथ धोना पड़ सकता है. उनकी सहायता के लिए एक क्र्राउडफंडिंग कैम्पेन की स्थापना की गई.

सीजे डि मूई लिखते हैं, "मुझे 30 साल से एड्स की बीमारी है. पिछले तीन सालों से मैंने जो कुछ भी झेला, वह इसलिए भी था, क्योंकि मेरे पास काम नहीं था. बाहर से मैं स्वस्थ हूं, अभी भी दौड़ता हूं और सकारात्मक रहकर खुद को ठीक रखने की कोशिश करता हूं."

View this post on Instagram

Looking very unimpressed!

A post shared by CJ de Mooi (@cjdemooi) on

सीजे डि मूई ने लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए यह भी कहा, "मेरे प्रति आप सभी के प्यार के लिए सबका बहुत धन्यवाद और अगर आप में से किसी को भी मेरी मदद की जरूरत पड़े तो मुझे जरूर बताइगा."

सीजे डि मूई के ट्विटर अकांउट को उनके एक दोस्त चलाते हैं, जिनका नाम जो है. जो उनके प्रशंसकों को दान के लिए प्रोत्साहित करते हैं. जो उन लोगों को शुक्रिया अदा करते हैं जिनकी वजह से 3348.72 पाउंड इकट्ठा हो पाया, जिससे अब सीजे डि मूई के घर को बचाने में मदद मिलेगी. डि मूई मोन्माउथशायर के काल्डीकोट में अपने पार्टनर एंड्र्यू डोरान के साथ तीन साल से रह रहे हैं.

First Published : 23 Apr 2019, 10:45:47 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो