Sana Shoaib Wedding: कौन है सना जावेद जिसने की शोएब मलिक से दूसरी शादी, जानें यहां

शोएब मलिक और सना जावेद के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

author-image
Vikash Gupta
New Update
Sana Javed

Sana Javed ( Photo Credit : NEWS NATION)

Who is Sana Javed: सानिया मिर्जा और उनके फैंस के लिए एक बुरी और बड़ी खबर सामने आ रही है. भारतीय पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं. इस बीच जानकारी मिल रही है कि शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है. इस निकाह की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कहा जा रहा है शोएब मलिक ने सना जावेद के साथ निकाह कर लिया है. लोगों में अब दिलचस्पी काफी बढ़ गई है कि आखिर सना जावेद हैं कौन जिससे शोएब ने निकाह किया है. तो आज हम जानकारी देंगे कि सना जावेद हैं कौन और क्या करती हैं.

Advertisment

शोएब मलिक और सना जावेद के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बात की जानकारी शोएब और सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. जारी फोटोज में देखा जा सकता है कि दोनों कितने खुश हैं एक दूसरे का साथ पाकर. हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि शोएब और सानिया साथ हैं या अलग. 

कई पाकिस्तानी सीरियल में कर चुकी हैं एक्टिंग

28 साल की सना जावेद एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं जिसका दिल पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक पर आ गया है. सना पाकिस्तान के कई डेली शॉप में अपनी आदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं. उन्होंने साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत की थी. वो सबसे पहले 'शहर ए जात' में दिखाई दी थी. इसके अलावा वो रुस्वाई, काला डोरिया, रोमियो वेड्स हीर, डर खुदा से, डंक खानी प्यारे अफ्जल जैसे कई सीरियल में दिख चुकी हैं. फिलहाल वो पाकिस्तानी चैनल ARY Digital के डेली शॉप सुकून में दिखाई दे रही हैं. सना के फैंस सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं कई अन्य देशों में हैं. 

इंस्टाग्राम पर 8.4 मिलियन फॉलोवर्स

सना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वो अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 8.4 मिलियन फॉलोवर हैं वहीं सना सिर्फ 304 लोगों की फॉलो करती हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने अकाउंट से कुल 726 पोस्ट शेयर किए है. 

सना की दूसरी निकाह

जानकारी के अनुसार सना एक तलाकशुदा महिला हैं. वो सिंगर और सॉंग राइटर उमैर जसवाल के साथ 2020 में निकाह की थी. लेकिन निकाह के कुछ साल बाद ही दोनों में लड़ाई होने की खबरें सामने आने लगी. बाद में दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया. इसके कुछ दिन बाद दोनों ने अपने अकाउंट से आपस की तस्वीरें डिलीट कर दी. जिसके कुछ दिनों बाद दोनों के अलग होने की खबर सामने आई.       

Source : News Nation Bureau

sana javed Sana Shoaib Wedding शोएब मलिक की शादी कौन है सना जावेद सानिया मिर्जा sania mirza husband Shoaib Malik
Advertisment