logo-image

इंडिया की जीत पर जब पूनम पांडे ने किया था कपड़े उतारने का ऐलान

इंडियन क्रिकेट टीम 2011 के वर्ल्ड कप के फाइनल के दौरान पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने ये ऐलान किया था कि अगर इंडिया जीती तो वो सबके सामने कपड़े उतार देंगीं

Updated on: 11 Apr 2022, 11:57 AM

मुंबई:

पूनम पांडे (Poonam Pandey) का नाम हमेशा विवादों में जुड़ता रहा है. और अब उनके पूराने विवाद फिर से वायरल हो रहे हैं, जिसमें कुछ तो लोग जानते हैं. लेकिन कुछ उससे अंजान हैं. इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो लॉक अप में नजर आ रही हैं . जहां वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने (Poonam Pandey)शो के दौरान अपने कई सारे राज खोलें. जिसमें उन्होंने (Poonam Pandey) पति के साथ अलगाव से लेकर अपने विवाद करने के कारण को साझा किया. उस समय वो काफी भावुक नजर आईं. उनका नाम विवादों में आना कोई बड़ी बात नहीं है. उनकी निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक सुर्खियों में रहती है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

यह भी जानिए -   KGF एक्टर यश की पत्नी राधिका पंडित नहीं हैं किसी एक्ट्रेस से कम

आपको बता दें,  इंडियन क्रिकेट टीम 2011 के वर्ल्ड कप के फाइनल के दौरान उन्होंने (Poonam Pandey)ये ऐलान किया था कि अगर इंडिया जीती तो वो सबके सामने कपड़े उतार देंगीं, जिसके बाद पूनम (Poonam Pandey) का ये बयान खूब खबरों में रहा था. लोगों को उनकी ये बात रास नहीं आई थी. और लोगों ने इसका खूब विरोध किया. हालांकि इंडिया तो विनर रही लेकिन पूनम ने ऐसा नहीं किया. वहीं पूनम पांडे (Poonam Pandey)की  2011 में कुछ मॉर्फ्ड तस्वीरें वायरल हुई थीं. जिसे देखने के बाद लोगों ने उनको खूब ट्रोल किया साथ ही  क्रिकेट प्रेमियों का दिल भी टूटा. बाद में उन्होंने इस बात का भी विरोध किया. उस समय भी पूनम जबरदस्त चर्चा में रही.