logo-image

Hrithik सेट पर चला रहे अपनी मर्जी, इस हरकत से Vikram Vedha का बजट कई गुना बढ़ा!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हर फिल्म में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से कमाल दिखा देते हैं. लेकिन फिलहाल एक्टर फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) पर काम कर रहे हैं. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि ऋतिक की एक मांग के चलते फिल्म का बजट कई गुना बढ़ गया है.

Updated on: 29 Jun 2022, 08:16 AM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को हैंडसम हंक कहा जाता है. वो जिस भी फिल्म में होते हैं, अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स, डांस और एक्शन से कमाल कर देते हैं. ऐसे में उनकी फिल्में फैंस को पैसा वसूल लगती हैं. अब जैसा कि आप जानते हैं कि एक्टर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' (Hrithik Roshan Vikram Vedha) पर काम कर रहे हैं. ऐसे में इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि एक्टर ने कुछ ऐसी मांग (Hrithik Roshan decision for Vikram Vedha) कर डाली है, जिससे फिल्म का बजट कई गुना बढ़ गया है. वहीं, ये बात सामने आने के बाद फैंस ऋतिक द्वारा अपनी मर्जी चलाने की बात कह रहे हैं. तो क्या है कि पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

आपको बता दें कि 'विक्रम वेधा' तमिल फिल्म (Vikram Vedha hindi remake) की रीमेक है. जिसका बजट 11 करोड़ था. लेकिन इसके हिंदी रीमेक का बजट 175 करोड़ रुपये (Vikram Vedha budget) होने वाला है. जी हां, दोनों के बजट के बीच का इतना बड़ा फासला ऋतिक की एक मांग के चलते हुआ है. दरअसल, मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग कम बजट में ही करना चाहते थे. जिसके लिए उन्होंने उत्तर प्रदेश के सेट पर शूटिंग करने का तय किया था. लेकिन ऋतिक ने इस पर असहमति जताते हुए सेट को दुबई में बनाने की बात कही है. जिसके चलते फिल्म के बजट में करोड़ों का इजाफा हो गया है. हालांकि, आपको बता दें कि फिलहाल इसको लेकर किसी तरह की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. 

खैर, बात कर ली जाए उनकी इस अपकमिंग फिल्म की तो जानकारी के मुताबिक, इसकी रिलीज (Vikram Vedha release date) डेट 30 सितम्बर, 2022 तय की गई है. पुष्कर- गायत्री के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कई बड़े कलाकार हैं. जिनमें ऋतिक के अलावा सैफ अली खान, राधिका आप्टे, योगिता बिहानी, शरीब हाशमी जैसे कलाकारों (Vikram Vedha starcast) का नाम शामिल है. वहीं, इसका प्रोडक्शन YNOT और प्लान सी स्टूडियोज के बैनर तले हो रहा है. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.