News Nation Logo
Banner

Controversy : Uorfi Javed को भयानक कहना Sudhanshu Pandey को पड़ा भारी! अब बज रहा बैंड

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 27 Oct 2022, 05:39:23 PM
uorfi javed sudhanshu pandey

Urfi Javed reaction on Anupama fame Sudhanshu Pandey negative comment (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • 'अनुपमा' फेम सुधांशु पांडे ने उर्फी पर किया था नेगेटिव कमेंट
  • उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब
  • सुधांशु पर उठाया ये गंभीर सवाल

नई दिल्ली:  

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस (Uorfi Javed dressing sense) के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन फिलहाल वो खुद से जुड़ी एक कंट्रोवर्सी (Uorfi Javed Sudhanshu Pandey controversy) की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. गौरतलब है कि उर्फी ने बीते दिन इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी (Uorfi Javed instagram story) शेयर की थी. जो कि एक वेबसाइट का स्क्रीनशॉट था, जिसका टाइटल था, 'अनुपमा फेम सुधांशु पांडे उर्फी जावेद को भयानक कहते हैं; क्या फीमेल बॉडी इतनी आपत्तिजनक है?' इसे शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, 'बहुत अच्छा लिखा है. सुधांशु पांडे, आपको इसे पढ़ना चाहिए. आप अपने पाखंड और दोहरे मापदंड के बारे में समझेंगे.”

इसके साथ उन्होंने एक और स्टोरी (Uorfi Javed latest statement) शेयर करते हुए लिखा है, “विडंबना. अनुपमा महिला सशक्तिकरण पर आधारित शो है, जहां एक महिला समाज द्वारा महिलाओं के लिए निर्धारित सभी 'मानदंडों' को तोड़ रही है. सुधांशु आप अपना खुद का शो क्यों नहीं देखते? कुछ सीख सकते हैं."

आपको बता दें कि हाल ही में सुधांशु (Sudhanshu Pandey on Uorfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई थी. जिसमें उन्होंने उर्फी के बारे में लिखा था, “मैं इसे फॉलो नहीं करता, लेकिन फिर भी न्यूज़ चैनलों की बदौलत हर दिन ऐसी भयानक चीजें देखनी पड़ती हैं. मुझे यह देखकर गुस्सा आ रहा है. आप लोग दिवाली जैसे शुभ त्योहार के दिन ऐसे मजाक को कैसे बढ़ावा दे सकते हैं... भगवान के लिए, यह लक्ष्मी पूजन का दिन है."

जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए उर्फी ने कहा था, “आप ऐसी भयानक चीजें देखते हैं, क्योंकि आप दुनिया को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं. मुझे आप जैसे आदमियों को दुनिया को यह कहते हुए देखना पसंद नहीं है कि आप मुझे देखना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन मैं सहन करता हूं! है ना? वैसे, मैंने आपको इंडस्ट्री में यौन शोषण करने वाले आदमियों के खिलाफ आवाज उठाते हुए कभी नहीं देखा, लेकिन मेरे खिलाफ आवाज उठाना जरूरी था, क्योंकि मैं अपने शरीर पर क्या डालती हूं, ये आपके लिए जरूरी है."

First Published : 27 Oct 2022, 05:39:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.