logo-image

महंगाई को लेकर ट्विंकल खन्ना का तंज, पहने प्याज से बने झुमके

ट्विंकल को यह झूमके अक्षय ने कुछ दिन पहले ही तोहफे में दिया था, जिसे वह 'द कपिल शर्मा शो' से घर लेकर आए थे. अभिनेत्री ने इससे पहले भी प्याज के झूमकों की तस्वीर साझा की थी.

Updated on: 22 Dec 2019, 12:57 PM

नई दिल्ली:

ऐसा लग रहा है कि अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने प्याज के झुमके के उत्साह से बाहर नहीं आ पा रही हैं. उनके पति व अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उन्हें वह झुमका दिया था. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शनिवार को एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह प्याज वाले झुमके पहने दिख रही हैं.

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "एक शूट से दूसरे शूट तक. मैं खुश हूं कि मुझे मेरा अमूल्य तोहफा, जिसे एक शूट से घर लाया गया था उसके अंकुरित होने से पहले मुझे पहनने का सौभाग्य मिला. हैशटैग प्याज लड़कियों के खास दोस्त होते हैं."

ट्विंकल को यह झुमके अक्षय (Akshay Kumar) ने कुछ दिन पहले ही तोहफे में दिया था, जिसे वह 'द कपिल शर्मा शो' से घर लेकर आए थे. अभिनेत्री ने इससे पहले भी प्याज के झुमकों की तस्वीर शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: Video: रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा- नशेड़ी और ड्रगिस्ट, सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान अक्षय की मुलाकात ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से हुई थी. अक्षय, ट्विंकल को देखते ही उनपर फिदा हो गए थे. अक्षय कुमार ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया था. मैगजीन शूट के बाद अक्षय और ट्विंकल की फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग शुरू हुई और इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.

ट्विंकल खन्ना के बारे में बात करें तो ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर में बहुत कम फिल्में की हैं. वह अब उम्दा राइटर और इंटीरियर डिजाइनर हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल (Twinkle Khanna) की शादी को 16 साल हो चुके हैं. दोनों को एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा है.

(इनपुट आईएएनएस से)