logo-image
लोकसभा चुनाव

Shraddha Kapoor interesting dare : 'बागी' फेम एक्ट्रेस ने दिया ऐसा डेयर, क्या आप में है उसे पूरा करने की हिम्मत?

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkaar) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं.

Updated on: 29 Jan 2023, 04:16 PM

highlights

  • श्रद्धा कपूर ने शेयर की ऐसी तस्वीरें
  • कैप्शन में फैंस को दिया डेयर
  • अब लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन्स

नई दिल्ली:

Shraddha Kapoor interesting dare : श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkaar) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर आउट किया गया, जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया. इस बीच हाल ही में श्रद्धा ने एक पोस्ट शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने लोगों को कुछ ऐसा डेयर दे दिया. जिसे शायद ही पूरा करना किसी के बस की बात होगी. आज हम एक्ट्रेस की इसी पोस्ट के बारे में बात करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Shraddha Kapoor ने शुरू की 'झूठी कोचिंग क्लासेस', आप भी ले सकते हैं एडमिशन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

इंस्टाग्राम पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने एक साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें एक्ट्रेस का क्यूट लुक देखने को मिल रहा है. पहली तस्वीर में वो चेहरा ऊपर किए धूप का मजा लेती दिख रहीं हैं. दूसरी तस्वीर में अपने पपी के साथ प्यार करते और तीसरी तस्वीर उनकी बालकनी का पूरा व्यू देखा जा सकता है. इस दौरान वो कैजुअल वियर में दिखाई दे रहीं हैं. जिसमें वो काफी प्यारी लग रहीं हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा है, 'किस में हिम्मत है संडे को सन और मेरे बीच में आने की??' इसके साथ उन्होंने सन वाला इमोजी भी शेयर किया है. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर तमाम लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. 

यह भी पढ़ें- इस फिल्म से चमकी थी Shraddha Kapoor की किस्मत और रातों-रात बन गई स्टार

आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस भारत-पे के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर के साथ वायरल हुई तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गई थी. जिसमें एक्ट्रेस के साथ अशनीर और उनकी वाइफ माधुरी दिखाई पड़ती हैं. जिसे देखने के बाद लोगों ने अशनीर को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे डाली थी. 

वहीं, एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा और रणबीर की अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार'  आने वाली 08 मार्च को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.