News Nation Logo

BREAKING

Banner

इन टॉप 5 'बेताज बादशाहों' को मिल रहा करोड़ों लोगों का 'डिजिटल प्यार'

आपको 'बेताज बादशाहों' के बारे में बताएंगे जिन्होंने म्यूजिक सेक्शन में टॉप 5 की लिस्ट में अपनी जगह बनाई हुई है. 

By : Anjali Sharma | Updated on: 14 Dec 2020, 02:33:56 PM
YouTube Trending

यूट्यूब ट्रेंडिंग (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली:

वैसे तो यूट्यूब पर अपनी वीडियो को ट्रेंड कराना बच्चों का खेल नहीं है. इसलिए जिसकी भी वीडियो ट्रेंडिंग में आने लगती है, वो खुद को किसी राजा से कम नहीं समझता. आपको ऐसे ही कुछ 'बेताज बादशाहों' के बारे में बताएंगे जिन्होंने म्यूजिक सेक्शन में टॉप 5 की लिस्ट में अपनी जगह बनाई हुई है. 
सबसे पहले बात करते हैं 14 दिसंबर को यूट्यूब पर 5वें नंबर पर ट्रेंड करने वाली वीडियो की. तो 5वें नंबर पर 1 हफ्ते पहले अपलोड हुआ गाना 'तेरी भाभी' है. ये वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' का गाना है. इसका म्यूजिक जावेद-मोहसिन ने तैयार किया है. नेहा कक्कड़ और देव नेगी ने इसे अपनी आवाज़ दी है. अब तक इसे 59 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

चौथे नंबर पर दिव्या खोसला का गाना 'बेशर्म बेवफा' है. ये वीडियो 2 हफ्ते पहले अपलोड हुआ था और अभी तक इसे 66 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

तीसरे नंबर पर रंजीत बावा के 'पंजाब बोलदा' सॉन्ग ने कब्जा जमा लिया है. इसे 6 दिन में 9.2 बार देखा जा चुका है. 

म्यूजिक सेक्शन में दूसरे नंबर पर मौजूद ध्वनि भानुशाली और जुबिन नौटियाल के गाने 'नयन' ने धूम मचाई हुई है. इसे अब तक 42 मिलियन लोग देख चुके हैं. ये ओवरऑल यूट्यूब ट्रेंडिंग लिस्ट में 46वें नंबर पर है.

लाइव टीवी देखें- न्यूज़ नेशन लाइव टीवी

पहले नंबर पर क्रेजी करने वाला कुली नंबर 1 का गाना 'हुस्न है सुहाना' है. बॉवीवुड ते इस गाने को अब तक 63 मिलियन लोग देख चुके हैं और ये ओवरऑल यूट्यूब ट्रेंडिंग लिस्ट में 8वें नंबर पर है.

 

 

 

First Published : 14 Dec 2020, 02:31:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.