logo-image

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने खुल्लम खुल्ला किया बॉयफ्रेंड को Kiss, तस्वीरें हुईं Viral

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपने बॉयफ्रेंड एबन हयाम्स (Eban Hyams) के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Updated on: 02 May 2020, 01:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन असल में वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. कृष्णा अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए भी काफी फेमस हैं. हाल ही में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपने बॉयफ्रेंड एबन हयाम्स (Eban Hyams) के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सोशल मीडिया इस बात का गवाह है कि ये दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) एबन के लिए अपनी फीलिंग्स को शेयर करने में कभी पीछे नहीं रहती. हाल ही में उन्होंने अपनी रोमांटिक तस्वीरों से तहलका मचा दिया है. कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें से एक में वो अपने बॉयफ्रेंड को किस करते हुए दिख रही हैं. देखने में लगाता है कि ये तस्वीरें किसी वेकेशन की हैं. वहीं एक दूसरी तस्वीर में वो एबन के साथ वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी जबरदस्त हैं. इस तस्वीर की बात करें तो इसमें एबन कृष्णा के ऊपर हैड स्टंट करते दिखे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'कम उम्र के सेलिब्रिटी का निधन ज्यादा दुखदायी है', अमिताभ बच्‍चन ने आखिर क्‍यों कही ये बात

View this post on Instagram

♾️

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

इन सब के अलावा हाल ही में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपनी बिकिनी तस्वीरों और वीडियो से भी धमाल मचाया था. इस वीडियो में कृष्णा ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. इंस्टाग्राम पर कृष्णा के लाखों फॉलोअर्स हैं जो उनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं.

यह भी पढ़ें: पानी पूरी का मजा लेते नजर आए इरफान खान, बेटे बाबिल ने शेयर किया Video

View this post on Instagram

Tranquil. ✨

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

कृष्णा श्रॉफ भी भाई टाइगर की तरह ही काफी फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस फ्रीक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में कृष्णा वेट ट्रेनिंग करती नजर आ रही हैं. आप भी इन वीडियो को देख कर उनसे फिटनेस टिप्स ले सकते हैं.

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और उनके बॉयफ्रेंड के रिश्ते की बात करें तो दोनों की दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने बताया था कि परिवार को एबन काफी पसंद हैं और वे सभी एक दूसरे को पसंद करते हैं.