logo-image

पठान की दीपिका और टाइगर 3 की कैटरीना में कौन है बेहतर? सामने आई अंदर की बात

कैटरीना से इंटरव्यू में (Katrina Kaif) को 'पठान' में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के मुख्य किरदार और 'वॉर' में ऋतिक रोशन के किरदार कबीर में से किसी एक को चुनने के लिए भी कहा गया.

Updated on: 17 Nov 2023, 09:59 PM

नई दिल्ली:

 सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म ने दर्शकों को काफीन इम्प्रेस किया है और अभी भी कर रहे हैं. सिनेमाघर में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही हैं. फिल्म में दर्शकों ने सलमान खान, कैटरीना (Katrina Kaif) से लेकर इमरान हाशमी के किरदार को फैंस ने खूब पसंद किया है. कैटरीना के जोया (Joya) को कैरेक्टर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं दूसरी तरफ 25 सितंबर को रिलीज हुई शाहरुख और दीपिका की फिल्म पठान को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसमें दीपिका ने रूबई का किरदार निभाया था.

'जोया सबसे अनुभवी एजेंट है'

अब कैटरीना के रोल से दीपिका के रोल की तुलना की जा रही है. एक इंटरव्यू में, कैटरीना ने अपने टाइगर 3 के किरदार जोया और पठान में दीपिका पादुकोण के जासूस किरदार रुबाई के बीच ड्रीम स्क्वॉयर-ऑफ में से किसे जीतना चाहिए, उसे लेकर बात की है. उन्होंने इसको लेकर कहा, मैं सभी पिछली कहानियां नहीं जानती, लेकिन ज़ोया मुझे सबसे अनुभवी एजेंट लगती है, तो अनुभव के साथ और अधिक लड़ने का अनुभव आता है. मैं इसका फैसला आप पर छोड़ती हूं,'' कैटरीना ने कहा, जिन्होंने टाइगर में पाकिस्तानी जासूस जोया की भूमिका को दोहराते हुए दुनिया भर में 300 करोड़ का कारोबार किया है. 

कैटरीना (Katrina Kaif) को 'पठान' में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के मुख्य किरदार और 'वॉर' में ऋतिक रोशन के किरदार कबीर में से किसी एक को चुनने के लिए भी कहा गया. उन्होंने कहा, “यह एक अभूतपूर्व फिल्म है जो मैं कर रहा हूं, सबसे पहले, जहां पठान या कबीर मेरा सहायक है! स्पाई यूनिवर्स के बारे में अद्भुत बात यह है कि सभी कैरेक्टर इतने अच्छी तरह से लिखे गए हैं और उनकी अपनी एक मजबूत पहचान है कि आप किसी भी हिस्से को कहीं भी रख सकते हैं. हर चीज खूबसूरती से फिट होती है. यह कैरेक्टर की ताकत में है.'' 

 वही जब कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट से कैटरीना और दीपिका (Deepika Padukone) की  डांसिंग जोनर के बीच अंतर करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, “कैटरीना थोड़ा तनाव वाले माहौल से आती हैं. वह यह सुनिश्चित करना चाहती है कि वह किसी को निराश न करे. दीपिका बिल्कुल विपरीत बनकर सामने आईं. वह एक शांत कार्यकर्ता हैं. उन्होंने चुपचाप अपनी रिहर्सल की. वह अपना होमवर्क करती है.  कैटरीना अपना होमवर्क भी करती हैं, लेकिन वह कहती हैं, 'देखो, देखो, मैं अपना होमवर्क करके आई हूं