logo-image

Anupam Kher meets Sonu Sood : अनुपम ने छोटे शहर से आए मेहनती दोस्त को किया सलाम, खुद को भी बताया 'महान'!

अनुपम खेर (Anupam Kher) फिल्मी दुनिया में कितने एक्टिव हैं, ये तो आपको पता ही है. पिछले साल आयी उनकी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया.

Updated on: 17 Jan 2023, 10:15 PM

highlights

  • अनुपम खेर और सोनू सूद ने की मुलाकात 
  • सोनू का अनुपम ने किया ऐसा स्वागत
  • एक्टर को बताया- 'मेहनती दोस्त'

नई दिल्ली:

Anupam Kher meets Sonu Sood : अनुपम खेर (Anupam Kher) फिल्मी दुनिया में कितने एक्टिव हैं, ये तो आपको पता ही है. पिछले साल आयी उनकी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी वे उतने ही एक्टिव रहते हैं. जहां वो खुद से जुड़े छोटे-बड़े पलों को साझा करते रहते हैं. इस बीच हाल ही में जब उनकी मुलाकात 'मसीहा' कहे जाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) से हुई, तो उन्होंने अपने दोस्त का स्वागत कुछ खास शब्दों और एक प्यारी सी तस्वीर के साथ किया. जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से साझा किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनुपम और सोनू सूद साथ खड़े होकर पोज देते और फोटो खिंचाते दिखाई पड़ रहे हैं. इसे शेयर कर अनुपम ने कैप्शन में लिखा, 'दयालु और उदार सोनू सूद से मिलकर बहुत खुशी हुई! छोटे शहर से आए दो मेहनती दोस्त!' एक्टर की ये इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिस पर लोगों के मिलेजुले रिएक्शन्स आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, 'सोनू सर आप महान हो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सोनू सर के साथ खुद की तारीफ करने का ये अच्छा तरीका है अनुपम सर.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'बाकी सब ठीक है...दो कामयाब दोस्त लिखना ज्यादा सही रहेगा.'

यह भी पढ़ें- Sonu Sood ने Akshay Kumar को डुबोया, तो लोगों ने किया अभिषेक!

इस पोस्ट की वजह से अनुपम खेर के साथ-साथ सोनू सूद (Anupam Kher meets Sonu Sood) भी चर्चा में आ गए हैं. वहीं, इससे पहले सोनू से जुड़ा एक और मामला सुर्खियों में बना हुआ था. दरअसल, एक्टर हाल ही में दुबई से लौटे. इस दौरान इमिग्रेशन काउंटर पर वो इंतजार कर रहे थे. जहां चंद सेकेंड में ही एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति अपना होश खो बैठा और मौके पर ही बेहोश हो गया. जिस पर सोनू (Sonu Sood) ने तुरंत व्यक्ति के सिर को सहारा दिया और उसे सीपीआर दिया. फिर कुछ ही मिनटों के बाद व्यक्ति को होश आ गया. शख्स ने जान बचाने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया. वहीं, वहां मौजूद तमाम लोगों ने उनकी तारीफ की.