logo-image

फिल्म द कश्मीर फाइल्स नए रिकॉर्ड तोड़ने के लिए है तैयार, वहीं कपिल शर्मा पर टूटा दुखों का पहाड़

फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The kashmir files) लगातार सुर्खियां बटोर रही है. दर्शकों ने दिल खोलकर फिल्म (The kashmir files) को प्यार दिया है.

Updated on: 25 Mar 2022, 10:26 AM

मुंबई:

फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The kashmir files)लगातार सुर्खियां बटोर रही है. दर्शकों ने दिल खोलकर फिल्म (The kashmir files) को प्यार दिया है. जब से फिल्म रिलीज हुई है उसी के बाद से ही फिल्म (The kashmir files) को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं. अभी भी फिल्म दर्शकों की पसंद में शामिल है. कश्मीर फाइल्स पहले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड्स बना रही है. अब फिल्म 250 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है. इसके साथ ही फिल्म 200 करोड़ की कमाई करते हुए फिल्म बच्चन पांडे को को पीछे भी छोड़ चुकी है. 

यह भी जानिए - फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर सीएम केजरीवाल के बयान ने मचाया तहलका

 आपको बताते चले कि वहीं द कपिल शर्मा' शो के फैंस के लिए एक दिल तो़ड़ने वाली खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि इस शो को जल्द ही ऑफ एयर होने की खबरें आ रहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शो जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है. ये सुनकर आपको और भी झटका लग सकता है, कि इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद कपिल शर्मा हैं. शो को लेकर जब से यह खबर सामने आई है तब से फैंस में काफी ज्यादा निराशा देखने को मिल रही है. वहीं कुछ समय पहले कपिल ने अपने शो में फिल्म द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से मना कर दिया था जिसके चलते लोगों ने कपिल के शो को बायकॉट करना भी शुरू कर दिया था.