logo-image

Viral Video : Madhuri Dixit के लिए Dr. Nene बने 'Hulk'! दिखा ऐसा अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके हसबेंड डॉ. नेने अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो की वजह से सुर्खियों में जगह बनाए रहते हैं.

Updated on: 09 Nov 2022, 12:40 PM

highlights

  • माधुरी के हबी डॉ. नेने इस अंदाज में आए नजर
  • लोगों ने हल्क से किया कंपेयर
  • वायरल वीडियो पर किए फनी कमेंट्स

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके हसबेंड डॉ. नेने अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो की वजह से सुर्खियों में जगह बनाए रहते हैं. इस बार भी उनके चर्चा में आने का कारण एक वीडियो ही है, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो देख लोग कह रहे हैं कि माधुरी के लिए डॉ. नेने इस अंदाज में नजर आ रहे हैं. साथ ही कई अन्य मजेदार कमेंट्स भी देखने को मिले. 

यह भी पढ़ें- इस वजह से नहीं हुई Anil Kapoor- Madhuri Dixit की शादी, वरना आज रियल में होती ये जोड़ी

वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि राम नेने जिम में दिख रहे हैं. इस दौरान वो अलग-अलग तरह से अपनी बॉडी दिखाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. इस वीडिय को कुछ ही समय में हजारों लोग देख चुके हैं. साथ ही उनकी प्रतिक्रिया आनी भी शुरू हो गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक यूजर ने लिखा, 'इसे फिट इंसान कहते, तो मेरे दादा सुपर फिट हैं.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'करना क्या चाह रहे हैं?' एक अन्य यूजर ने फनी इमोजी शेयर करते हुए लिखा, 'मुन्ना तुमसे ना हो पाएगा.' इसके अलावा तमाम लोगों ने लिखा है, 'क्या हल्क की तरह पोज करने से बॉडी दिखने लगेगी?' इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बताते चलें कि इससे पहले माधुरी अपने लुक की वजह से चर्चा में आ गई थी. जो बीते दिनों वायरल हो रहा था. दरअसल, एक्ट्रेस को शो 'झलक दिखला जा' के लिए फिल्म सिटी में स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का शिमरी लहंगा स्टाइल किया हुआ था. इसके साथ उन्होंने स्टेटमेंट सेट कैरी किए थे. उनका लुक हमेशा की तरह ग्लैमरस और स्टनिंग लग रहा था.