logo-image

Tara Sutaria: इंडस्ट्री में किसी को भी अपना Competition नहीं मानतीं तारा, सुहाना और खुशी के बारे में कही ये बात 

तारा सुतारिया ने कहा है कि वह खुशी कपूर और सुहाना खान को अपने कॉम्पिटिशन के तौर पर नहीं देखती हैं. दोनों एक्ट्रेसस ने हाल ही में 'द आर्चीज़' के साथ अपनी शुरुआत की थी.

Updated on: 19 Dec 2023, 11:01 AM

New Delhi:

Tara Sutaria Talks About Competition in Bollywood: एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी लेटेस्ट एंटरटेनर थ्रिलर फिल्म अपूर्वा को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. तारा को फिल्म में अपनी एक्टिंग को लेकर काफी सराहना मिल रही है. एक्ट्रेस ने अनन्या पांडे के साथ फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) से किया था. जिसके बाद उन्हें पॉपुलैरिटी मिली . तारा ने अब उस 'Competition' पर रिएक्शन दिया है जो इंडस्ट्री में मौजूद है क्योंकि हाल ही में सुहाना खान, खुशी कपूर सहित कई नए चेहरे लॉन्च हुए हैं. यह स्वीकार करते हुए कि उन्होंने बॉलीवुड में 'Healthy Competiton' की प्रेजेंस देखी है, वह खुद को नए आर्टिस्ट्स के सामने Competitor के रूप में नहीं देखती हैं. क्योंकि हर किसी की कला अलग-अलग होती है. 

'कोई भी युवा अभिनेता किसी अन्य से बहुत अलग होता है': तारा सुतारिया बॉलीवुड में कॉम्पिटिशन पर रखी अपनी राय
हाल ही में रिलीज हुई 'द आर्चीज' ने सुहाना खान और ख़ुशी कपूर सहित नए एक्टर्स के एक बैच का स्वागत किया. हाल ही में मीडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, तारा सुतारिया ने इंडस्ट्री में मौजूद कॉम्पिटिशन पर अपनी राय रखी और उल्लेख किया कि हाल ही में कई नए एक्टर्स ने बॉलीवुड में एंटर किया है, लेकिन वह उन्हें कॉम्पिटिशन की नजरिए से नहीं देखते हैं क्योंकि एक्टिंग के तरीके में काफी अंतर है. उन्होंने कहा. “मैं इसे बिल्कुल भी कॉम्पिटिशन के रूप में नहीं देखती. मैंने अपनी पहली फिल्म अनन्या पांडे के साथ की थी जो उसी समय लॉन्च हुई थी. मैं एक जुड़वा बहन के साथ बड़ा हुई हूं. जिसे लोग कॉम्पिटिशन कहते हैं, वह मेरे लिए बिल्कुल भी कॉम्पिटिशन नहीं है.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

उन्होंने इस बात पर रोशनी डाली कि कैसे उन्होंने यंग एक्टर्स के बीच हेल्थी कॉम्पिटिशन देखा है. हालाँकि, एक्टिंग के प्रति उनके नजरिए ने उन्हें कभी भी इसे अलग तरीके से देखने के लिए इंस्पायर नहीं किया. तारा सुतारिया ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि वह जो काम कर रही हैं उससे वह संतुष्ट हैं और यही बात उन्हें चूहे की दौड़ से परेशान नहीं करती है. “मैं जो कुछ भी मेज पर लाती हूँ उससे मैं बहुत खुश हूँ. मैं अपनी जगह से बहुत खुश और कंफर्टेबल हूं इसलिए मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दूसरे क्या कर रहे हैं.'' 

फिल्म अपूर्वा के बारे में
अपूर्वा एक मनोरंजक थ्रिलर है, जो फिल्म के मुख्य किरदार अपूर्वा (तारा) के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की कहानी इस बात पर प्रकाश डालती है कि एक भोली-भाली लड़की चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों से कैसे निपटती है और किस तरह खुद का बचाव करती है और अपहरण हो जाता है. फिल्म में सुतारिया के अलावा राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका में हैं.