logo-image

सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ शेयर की तस्वीर, ब्रेकअप की खबरों पर लगाया पूर्ण विराम

रोहमन वाइट वेस्ट और ब्लैक टाइट्स में पोज दे रहे हैं. इस फोटो के साथ सुष्मिता ने कैप्शन में रोहमन के लिए 'आई लव यू' भी लिखा

Updated on: 02 Jul 2019, 07:44 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खिंयां बटोर रही हैं. दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन हैं. दोनों के इंस्टा पेज पर दोनों की कई वीडियोज और तस्वीरें इस बात का सबूत है. लेकिन कुछ ही दिनों पहले ऐसी भी खबरें फैली की दोनों के बीच अब ब्रेकअप हो चुका है.

पर अब सुष्मिता ने अफवाहों पर रोक लगाते हुए इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ जिम में नजर आ रही हैं. फोटो में सुष्मिता ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स में नजर आ रही हैं.

वहीं रोहमन वाइट वेस्ट और ब्लैक टाइट्स में पोज दे रहे हैं. इस फोटो के साथ सुष्मिता ने कैप्शन में रोहमन के लिए 'आई लव यू' भी लिखा. जिस पर रोहमन ने कमेंट करते हुए कहा, 'And she is mine'. लिखते हुए दिल वाले इमोजी बनाए. 

यह भी पढ़ें: 'कबीर सिंह' के तूफान में उड़ी 'आर्टिकल 15', जानिए तीसरे दिन की कमाई

बता दें कि रोहमन एक सुपर मॉडल हैं और सुष्मिता से 16 साल छोटे हैं. वहीं सुष्मिता 1994 में मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं. उन्होंने साल 1996 में दस्तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

अपने फिल्मी करियर में सुष्मिता ने कई बेहतरीन मूवी की हैं. जिनमें 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्में हैं. अभी हाल ही में वह सलमान खान के बर्थडे पर डांस करती हुई नजर आईं थीं.