logo-image

Sushmita Sen ने ललित मोदी संग की सगाई! फ्लॉन्ट की 'इंगेजमेंट' रिंग

कल सोशल मीडिया पर तब भूचाल आ गया जब, देश से भागे इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने सुष्मिता (Sushmita Sen) संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर रिश्ते का ऐलान किया.

Updated on: 15 Jul 2022, 10:35 AM

नई दिल्ली:

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवु़ड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के चाहने वाले तो लाखों में होंगे लेकिन वो किसे पसंद करती हैं ये बात हर कोई जानना चाहता है. यूं तो सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का नाम कई एक्टर्स, क्रिकेटर्स के साथ जोड़ा गया है मगर सुष्मिता ने अपने कुछ ही रिश्तों को ऑफिशियल किया था जिनमें से एक नाम है मॉडल रोहमन शॉल का. रोहमन, सुष्मिता सेन से उम्र में छोटे थे और बीते दिनों दोनों का ब्रेकअप भी हो गया है. इसी बीच कल सोशल मीडिया पर तब भूचाल आ गया जब, देश से भागे इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने सुष्मिता संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर रिश्ते का ऐलान किया.

यह भी पढ़ें: ऑल ब्लैक लुक में दिखा रणवीर सिंह का स्वैग, Video हो रहा वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

वहीं अब खबर आ रही है कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी ने सगाई भी कर ली है. दरअसल, इस बात के कयास लोग ऐसे कगा रहे हैं कि ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें से एक में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की रिंग फिंगर में बड़े से डायमंड के साथ वाली अंगूठी दिखाई दे रही है. इस तस्वीर के वायरल होते ही लोग कयास लगाने लगे हैं कि दोनों ने सगाई भी कर ली है और अब बस शादी का इंतजार है. एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स दोनों को बधाई दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ ट्रोल करने वालों की संख्या भी लाखों में है.