logo-image

ब्रेकअप के बाद भी Sushmita Sen का अपने Ex-boyfriend से है ऐसा रिश्ता, साथ आए नजर

सुष्मिता सेन अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस को मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किए 28 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर सुष्मिता ने कुछ तस्वीरें साझा की है. जिसमें उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नज़र आए.

Updated on: 23 May 2022, 07:54 AM

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. ऐसे में वो अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में बनी ही रहती हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस को मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किए 28 साल (Sushmita Sen 28 years of miss universe) पूरे हो गए हैं. इस खास मौके को उनके करीबियों ने एक छोटे से सेलिब्रेशन के साथ और भी ज्यादा यादगार बना दिया. इस दौरान पार्टी में एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) भी दिखाई दिए. ऐसे में फैंस दोनों को लेकर कयास लगा रहे हैं कि उनके बीच भले ब्रेकअप हो गया हो. लेकिन वे एक-दूसरे को एक मौका और देना चाहते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

बता दें कि सुष्मिता सेन के इस स्पेशल दिन पर सरप्राइज (Sushmita Sen surprise party) का प्लान उनकी बेटी रेनी सेन ने किया था. जिसमें उनके एक्स बॉयफ्रेंड मॉडल रोहमन शॉल तो गेस्ट के तौर पर थे ही. लेकिन 'वीआईपी गेस्ट्स' की लिस्ट में उनकी भतीजी जियाना सेन, सुष्मिता के भाई राजीव सेन और टेलीविजन एक्टर चारु असोपा की बेटी थीं. सभी ने एक साथ काफी मस्ती की. जिसकी तस्वीरें अब सामने आयी हैं. सुष्मिता ने अपनी बेटी के लिए लिखा, “धन्यवाद शोना @reneesen47 इस शानदार सरप्राइज और यादगार शाम के लिए!!! प्यार, हंसी, परिवार और दोस्तों के साथ से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता था!!!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

वहीं, उन्होंने अपनी भतीजी ज़ियाना के साथ तस्वीरें भी साझा कीं. साथ ही लिखा, "ज़ियाना सेन अपनी 'सेक्सी' को मिस यूनिवर्स के 28 साल की शुभकामनाएं देने के लिए घर आयी है!!! आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद...मैंने यह दिन परिवार, दोस्तों और आप सभी के साथ मनाया!!! फ्लावर्स, लेटर्स, चॉकलेट और पोस्ट्स के लिए धन्यवाद!! 28 साल और प्यार अभी बाकी है!!!” सुष्मिता ने इस दौरान केक भी (Sushmita Sen cut the cake) काटा. जिस पर मिस यूनिवर्स के दौरान की उनकी तस्वीर देखी जा सकती है.

जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज भारत लाने वाली पहली भारतीय महिला थीं. गौरतलब है कि वो 43वां मिस यूनिवर्स था, जो 21 मई, 1994 को फिलीपींस के पासे में फिलीपीन इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर के प्लेनरी हॉल में आयोजित किया गया था. सुष्मिता ने 28 साल पूरे होने पर रेड कलर के गाउन में अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी. जिसके साथ उन्होंने लिखा था कि उन्हें खूबसूरत महसूस हो रहा है.