logo-image

कॉलेज के दिनों को फिर से जीना चाहते हैं सुशांत सिंह राजपूत, ये हैं उनके 50 सपने जिन्हें करना चाहते हैं पूरा

बता दें कि हाल ही में सुशांत (Sushant Sing Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म छिछोरे रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करते हुए अब तक 74.17 करोड़ कमा लिए हैं

Updated on: 15 Sep 2019, 09:26 AM

नई दिल्ली:

'काय पो चे', 'एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' और हालिया रिलीज 'छिछोरे' जैसी फिल्मों के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हिंदी फिल्म जगत में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे, लेकिन वह अपनी जिंदगी में और भी कई काम करना चाहते हैं.

सुशांत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी इन्हीं इच्छाओं के बारे में खुलकर बात की. सुशांत ने इंस्टाग्राम पर अपने उन सपनों की एक लिस्ट शेयर की है जिन्हें वह अपनी जिंदगी में पूरा करने का ख्वाब देखते हैं जिनमें हवाई जहाज को उड़ाना सीखना, नेत्रहीनों को कम्प्यूटर कोडिंग सिखाना, छह हफ्तों में सिक्स पैक एब्स बनाना और इस तरह की कई चीजें शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: चीन में फ्लॉप रही रजनी, अक्षय की '2.0', नहीं दिखा सकी दम

33 वर्षीय इस अभिनेता के कुछ ऐसे भी सपने हैं जो मैटेरियलिस्टिक या भौतिकवादी हैं. वह लग्जरी कार लैम्बोर्गिनी खरीदना चाहते हैं. उनकी योजना 1000 पौधों को लगाने की भी है.

चूंकि खेल में उनकी रुचि है इसलिए वह एक लेफ्ट हैंडेड क्रिकेट मैच खेलने की चाह रखते हैं. इतना ही नहीं दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के पूर्व छात्र सुशांत अपने कॉलेज के दिनों को फिर से जीना चाहते हैं.

बता दें कि हाल ही में सुशांत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करते हुए अब तक 74.17 करोड़ कमा लिए हैं. कॉलेज लाइफ बेस्ड इस फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है.

(इनपुट आईएएनएस से)