logo-image

Sunny Leone को उनकी खूबसूरती के बाद भी मिला केवल रिजेक्शन! अब किया खुलासा

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बॉलीवुड में बतौर बोल्ड एक्ट्रेस पहचान कायम की है. उनकी बोल्डनेस का हर कोई कायल है. लेकिन आपको बता दें कि एक समय पर सनी को रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था. जिस बात का खुलासा उन्होंने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया.

Updated on: 24 May 2022, 03:36 PM

नई दिल्ली:

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बॉलीवुड में बतौर बोल्ड एक्ट्रेस पहचान कायम की है. उनकी बोल्डनेस और अदाओं का हर कोई कायल है. इस समय एक्ट्रेस की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनकी ये लिस्ट लगातार बढ़ती ही जा रही है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय पर सनी को रिजेक्शन (Sunny Leone rejections) का सामना करना पड़ा था. जिस बात का खुलासा उन्होंने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया. जिस बारे में जानकर हर कोई हैरान है. वहीं, एक्ट्रेस के फैंस उनकी बयान पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

सनी (Sunny Leone latest statement) ने कहा, "भारत में ऐसा कोई मेकअप ब्रांड नहीं है, जो मुझे अपनी विज्ञापन फिल्म में शामिल करे. इससे दुख होता है, मैं भी उतनी ही अच्छी हो सकती हूं जितने वे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि आप उनके जितने बड़े नहीं हैं. फिर आप क्या करते हैं? मैंने अपनी खुद की मेकअप लाइन, अपना खुद का कपड़ों का ब्रांड बनाया है. यह मेरा है." गौरतलब है कि सनी ने साल 2018 में कॉस्मेटिक्स का अपना ब्रांड 'स्टार स्ट्रक कॉस्मेटिक्स' लॉन्च किया था. 

इसके अलावा सनी ने फिल्म डायरेक्टर द्वारा रिजेक्ट किए जाने पर बात की. जिसमें उन्होंने कहा, "यह सब काम करना है. कुछ लोग सोचते हैं कि जब आप एक फिल्म साइन करते हैं, तो यह सिर्फ एक 'हां' होता है, लेकिन आप कई अलग-अलग चीजों के लिए हां कहते हैं...चीजों का बिजनेस साइड, आपका कॉन्ट्रैक्ट, पैसा, स्टाइलिस्ट, बाल और मेकअप पर्सन, आपको क्या चाहिए. कम से कम मेरे लिए ऐसा ही है. बहुत सी चीजें हैं, जो लोग कहते नहीं हैं. लेकिन उनकी भावनाएं आहत होती हैं. सोचिए, अगर आप कुछ बेचने की कोशिश कर रहे हैं और सामने वाला 'ना' कह दे, तो निश्चित रूप से दुख होता है. लेकिन कई बार मुझे कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए रिजेक्ट कर दिया गया है, जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती थी."

सनी का ये बयान लोगों को हैरान जरूर कर रहा है. लेकिन इसके साथ ही लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने अपने करियर में इन मुश्किलों से लड़ते हुए आज एक मुकाम हासिल कर लिया है. खैर, आपको बताते चलें कि सनी के पास कई फिल्में (Sunny Leone upcoming movies) हैं. जिनमें 'पत्ता', 'ओह माय घोस्ट', 'वीरामहादेवी', 'अनामिका', 'रंगीला' का नाम शामिल है. दर्शकों को सनी की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.