logo-image

SRK की बेटी सुहाना खान का Instagram अकाउंट हुआ वैरीफाई, क्या कर रही हैं फिल्मों में डेब्यू?

सुहाना का ही ऑफिशियल अकाउंट है या नहीं इसकी कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है.

Updated on: 09 Mar 2020, 03:30 PM

highlights

  • इंस्टाग्राम पर सुहाना का अकाउंट अचानक हुआ वैरीफाई.
  • इसकी कोई पुष्टि नहीं कि यह उनका है या किसी फैन का.
  • हालांकि इस अकाउंट पर 2017 से शेयर हो रही हैं शेयरिंग.

मुंबई:

बॉलीवुड बादशाह का किताब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को ऐसे ही नहीं मिल गया है. उनकी फिल्म ही नहीं निजी जिंदगी भी हमेशा चर्चा में रहती है. स्थिति यह है कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) समेत बच्चे भी कैमरे की चकाचौंध से दूर रहने के बावजूद सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी बेटी सुहाना तो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. सुहाना (Suhana Khan) यूं तो सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं लेकिन किसी सुपरस्टार की तरह उनके कई फैनपेज हैं. वहीं इसी हाल ही में वह एक इंस्टाग्राम अकाउंट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. बताया जा रहा है कि यह सुहाना का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Suhana Khan Instagram) है.

यह भी पढ़ेंः क्या '200 करोड़ी' क्लब में शामिल हो पाएगी रोहित शेट्टी और धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म सूर्यवंशी

इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ वैरीफाई
दरअसल, इंस्टाग्राम पर 'suhanakhan2' नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट है, जो हाल ही में वैरिफाई हुआ है. इस अकाउंट पर तस्वीरें तो काफी समय से शेयर की जा रही थीं. हालांकि हाल में इसे ब्लू टिक मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये सुहाना खान का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट है. इस अकाउंट पर सुहाना की फोटोज 2017 से शेयर हो रही हैं. पता इस बात का भी नहीं लग पा रहा है कि क्या वाकई इस अकाउंट के जरिए सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है या फिर ये उनका कोई फैन पेज अकाउंट है.

यह भी पढ़ेंः लड़कियों को उनके तरीके से जीने की आजादी मिले : अनुष्का शर्मा

फिल्मों में आ सकती हैं सुहाना
वहीं इस इंस्टाग्राम अकाउंट को लेकर सुहाना ने भी कोई ऐलान नहीं किया है. ऐसे में ये सुहाना का ही ऑफिशियल अकाउंट है या नहीं इसकी कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है. बात करें इस ब्लू टिक वाले अकाउंट की तो इसमें सुहाना से जुड़ी कई तस्वीरें हैं. दोस्तों के साथ, दोनों भाईयों के साथ और मां गौरी के साथ भी लेकिन पापा शाहरुख खान के साथ कोई तस्वीर नहीं शेयर की गई है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी माना जा रहा है कि सुहाना जल्द ही फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं.