logo-image

मैं सोने से पहले कार्टून देखता हूं: शाहरुख खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने बताया कि बचपन में वह कॉमिक पुस्तकें खरीदने के लिए परिजनों और दोस्तों से पैसे उधार लिया करते थे।

Updated on: 28 Dec 2016, 12:42 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने बताया कि बचपन में वह कॉमिक पुस्तकें खरीदने के लिए परिजनों और दोस्तों से पैसे उधार लिया करते थे। शाहरुख खान ने कहा कि उन्हें कॉमिक्स कैरेक्टर्स का बहुत बड़ा फैन हूं। शाहरुख खान ने 'निकलोडियन किड्स च्वॉइस अवॉर्ड-2016' में अपने बचपन के बारे में कुछ बातें साझा कीं। इस मौके पर उन्हें निकलोडियन वार्षिक पुरस्कार 'किड्स आइकन' के रूप में भी सम्मानित किया गया।

शाहरुख ने बताया, 'जब मैं छोटा था, तो हमेशा बड़ा होना चाहता था और अब मैं बड़ा हो चुका हूं और मैं सचमुच अपने बचपन को याद करता हूं। मुझे ऐसा लगता है कि यह हमारी जिंदगी का सबसे बेहतरीन वक़्त होता है, जब हम बेफिक्र होते हैं।'

शाहरुख खान (Getty Images)
शाहरुख खान (Getty Images)

उन्होंने कहा, 'मुझे याद है, मैं अपनी पसंदीदा लोटपोट कॉमिक्स खरीदने के लिए रिश्तेदारों और दोस्तों से पैसे उधार लेता था और मैं इसका बहुत शौकीन था, यहां तक की मैं थके होने के बावजूद कार्टून देखना पसंद करता हूं। मैं घर में बिस्तर पर जाने से पहले, पहले से रिकॉर्ड किए गए कार्टून देखता हूं।'

शाहरुख खान और आलिया भट्ट (Getty Images)
शाहरुख खान और आलिया भट्ट (Getty Images)

निकलोडियन किड्स च्वाइस पुरस्कार 2016 का प्रसारण निक पर 1 जनवरी, 2017 को होगा। इसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट भी दिखाई देंगे।