News Nation Logo
प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला ही नहीं, पूरी दाल ही काली है IPL 2022 : RCB के साथ फिर जुड़ेंगे एबी डिविलियर्स, विराट कोहली के साथ...!Read More » नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर की भारत-पाक बार्डर खोलने की मांग ओमीक्रॉन को लेकर केंद्र की राज्यों को चिट्ठी, Omicron पर ट्रेसिंग और टेस्टिंग बढ़ाना जरूरी देश में एक और ओमिक्रॉन की पुष्टि, गुरजात में मिला मरीज MSP गारंटी पर कमेटी के लिए 5 नामों पर बनी सहमति PM मोदी ने देवभूमि को किया प्रणाम, पढ़ी ये कविता 'जहां पर्वत गर्व सिखाते हैं...'Read More » ओमीक्रॉन खौफ के बीच टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा टला न्यूजीलैंड में शामिल मुंबई के लड़के एजाज पटेल ने किया कमाल. लिए 10 विकेट

गलत खबर छापने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे अजित

अभिनेता अजित कुमार (Ajith Kumar) उन अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे जिन्होंने उनके जाली हस्ताक्षर किए और उनके बारे में गलत खबर प्रकाशित की.

News State | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 08 Mar 2020, 02:01:41 PM
Ajith Kumar

गलत खबर फैलने से परेशान हैं अजित कुमार. (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

highlights

  • अजित उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे जिन्होंने उनके जाली हस्ताक्षर किए.
  • 'थाला' के नाम से मशहूर अजित लोगों की निगाहों से दूर रहना पसंद करते हैं.
  • एच. विनोथ की फिल्म 'वलीमई' में काम कर रहे हैं, जिसके निर्माता बोनी कपूर हैं.

चेन्नई:

अभिनेता अजित कुमार (Ajith Kumar) उन अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे जिन्होंने उनके जाली हस्ताक्षर किए और उनके बारे में गलत खबर प्रकाशित की. 6 मार्च को अजित द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र इंटरनेट (Internet) पर खूब वायरल हुआ, जिसमें इस बात की घोषणा की गई थी कि तमिल सुपरस्टार सोशल मीडिया से दोबारा जुड़ेंगे और अब पता चला है कि वह पत्र फर्जी था. इस खबर ने अजित और उनके कानूनी सलाहकार आनंद एंड आनंद को परेशान कर दिया.

यह भी पढ़ेंः महिला दिवस पर टीवी के पुरुष कलाकारों ने दिया संदेश, बताया बराबर हैं पुरुषों के

सोशल मीडिया पर बोला गया झूठ
पत्र में लिखा गया है, 'हमारे मुवक्किल द्वारा पहले एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया जा चुका है और कई और बार भी इस बात का उल्लेख किया गया है कि उनका सोशल मीडिया पर कोई अकांउट नहीं है, सोशल मीडिया की किसी भी शाखा में उनका कोई आधिकारिक फैन पेज नहीं है या वह किसी का समर्थन भी नहीं करते हैं.' पत्र में यह भी कहा गया है, 'हमारे मुवक्किल यह कहना चाहेंगे कि गलत सूचना जारी करने वाले और उनका जाली हस्ताक्षर करने वाले अपराधी के खिलाफ आवश्यक व उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.'

यह भी पढ़ेंः ईसा मसीह की मूर्ति गिराए जाने पर फूटा जावेद अख्तर का गुस्सा, बोले- मेरा सिर शर्म से झुक गया

थाला के नाम से लोकप्रिय हैं अजित
प्रशंसकों के बीच 'थाला' के नाम से मशहूर अजित कुमार अक्सर लोगों की निगाहों से दूर रहना पसंद करते हैं, यहां तक कि वह फिल्मों से जुड़े समारोहों में भी भाग नहीं लेते हैं. साल 2019 में आई उनकी फिल्म 'विश्वासम' और 'नरकोंडा पारवाई' ब्लॉकबस्टर रही. वह फिलहाल एच. विनोथ की फिल्म 'वलीमई' पर काम कर रहे हैं, जिसके निर्माता बोनी कपूर हैं.

First Published : 08 Mar 2020, 02:01:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.