logo-image

गलत खबर छापने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे अजित

अभिनेता अजित कुमार (Ajith Kumar) उन अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे जिन्होंने उनके जाली हस्ताक्षर किए और उनके बारे में गलत खबर प्रकाशित की.

Updated on: 08 Mar 2020, 02:01 PM

highlights

  • अजित उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे जिन्होंने उनके जाली हस्ताक्षर किए.
  • 'थाला' के नाम से मशहूर अजित लोगों की निगाहों से दूर रहना पसंद करते हैं.
  • एच. विनोथ की फिल्म 'वलीमई' में काम कर रहे हैं, जिसके निर्माता बोनी कपूर हैं.

चेन्नई:

अभिनेता अजित कुमार (Ajith Kumar) उन अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे जिन्होंने उनके जाली हस्ताक्षर किए और उनके बारे में गलत खबर प्रकाशित की. 6 मार्च को अजित द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र इंटरनेट (Internet) पर खूब वायरल हुआ, जिसमें इस बात की घोषणा की गई थी कि तमिल सुपरस्टार सोशल मीडिया से दोबारा जुड़ेंगे और अब पता चला है कि वह पत्र फर्जी था. इस खबर ने अजित और उनके कानूनी सलाहकार आनंद एंड आनंद को परेशान कर दिया.

यह भी पढ़ेंः महिला दिवस पर टीवी के पुरुष कलाकारों ने दिया संदेश, बताया बराबर हैं पुरुषों के

सोशल मीडिया पर बोला गया झूठ
पत्र में लिखा गया है, 'हमारे मुवक्किल द्वारा पहले एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया जा चुका है और कई और बार भी इस बात का उल्लेख किया गया है कि उनका सोशल मीडिया पर कोई अकांउट नहीं है, सोशल मीडिया की किसी भी शाखा में उनका कोई आधिकारिक फैन पेज नहीं है या वह किसी का समर्थन भी नहीं करते हैं.' पत्र में यह भी कहा गया है, 'हमारे मुवक्किल यह कहना चाहेंगे कि गलत सूचना जारी करने वाले और उनका जाली हस्ताक्षर करने वाले अपराधी के खिलाफ आवश्यक व उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.'

यह भी पढ़ेंः ईसा मसीह की मूर्ति गिराए जाने पर फूटा जावेद अख्तर का गुस्सा, बोले- मेरा सिर शर्म से झुक गया

थाला के नाम से लोकप्रिय हैं अजित
प्रशंसकों के बीच 'थाला' के नाम से मशहूर अजित कुमार अक्सर लोगों की निगाहों से दूर रहना पसंद करते हैं, यहां तक कि वह फिल्मों से जुड़े समारोहों में भी भाग नहीं लेते हैं. साल 2019 में आई उनकी फिल्म 'विश्वासम' और 'नरकोंडा पारवाई' ब्लॉकबस्टर रही. वह फिलहाल एच. विनोथ की फिल्म 'वलीमई' पर काम कर रहे हैं, जिसके निर्माता बोनी कपूर हैं.