logo-image

साउथ के सुपरस्टार Vijay Bapu हुए गिरफ्तार, लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

इनकी अपकमिंग मूवी कीडम भी 2022 में आने वाली है. लेकिन इन सब के पहले ही स्टार कई सारे विवादों में फंस गए हैं.

Updated on: 28 Jun 2022, 01:44 PM

New Delhi:

मलयालम एक्टर विजय बाबू (Vijay Babu) साउथ सिनेमा के एक जाने माने सुपरस्टार  हैं. इनकी अपकमिंग मूवी कीडम भी 2022 में आने वाली है. लेकिन इन सब के पहले ही स्टार कई सारे विवादों में फंस गये हैं.  एक्टर अप्रैल में उस समय काफी चर्चाओं में रहे थे जब एक महिला ने इनके ऊपर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था. हालांकि अब इसी बीच खबर आ रही है कि पुलिस ने इस मामले को लेकर एक्टर को गिरफ्तर कर लिया था. 

यह भी पढ़ें- Happy Birthday Jasmin Bhasin : इस वजह से जैस्मिन ने सुसाइड करने का था सोचा, जानिए क्या थी वजह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने विजय बाबू (Vijay Babu) पर ये आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका यौन उत्पीड़न और रेप किया है. इसके बाद एक्टर के खिलाफ एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस में मामला दर्ज किया गया था. हालांकि इस ममाले को लेकर केरल हाई कोर्ट ने उन्हें ज़मानत दे दी थी. बताया जाता है कि इसके बाद विजय बाबू दुबई भाग गए थे और इसी महिने वहां से वापस आए हैं. जिसके बाद अब पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है.

3 जुलाई तक होगी पूछताछ

बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर विजय बाबू (Vijay Babu) एर्नाकुलम पुलिस स्टेशन में हाज़िर हुए जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. अब इनसे पूछताज 3 जुलाई को होगी. 

खुद को बेगुनाह

जब महिला ने विजय (Vijay Babu) पर ऐसे गंभीर आरोप लगाए थे तब एक्टर ने इस मामले को लेकर कहा था की वो बेगुनाह हैं और इसको लेकर वो उस महिला के खिलाफ मानाहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे. अभी विजय बापुपोलिस की हिरासत में हैं और पूछताझ जारी है. अब आगे देखना हैं कि 3 जुलाई में क्या फैसला होता है. 

यह भी पढ़ें- मुंबई पुलिस के लिए Urvashi Rautela ने किया भरतनाट्यम डांस, वीडियो हुआ वायरल