logo-image

क्या सच में रणबीर-आलिया करने वाले हैं शादी, सोनी राजदान ने दिया जवाब

मां होने के नाते मैं उसे ज्ञान नहीं देना चाहती, क्योंकि मेरी आलिया काफी समझदार है

Updated on: 10 May 2019, 01:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों ऐसी खबर चर्चा में है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तरह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी लेक कोमो में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं, आलिया की मां सोनी राजदान ने अब इन खबरों को बकवास बताते हुए इसे सिरे से खारिज कर दिया है. सोनी ने बताया, "यह अफवाह बिल्कुल आधारहीन है."

कई वेब पोर्टल्स की रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर अपने बिजी शेड्यूल के बीच वक्त निकाल कर यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं. आलिया के पास जहां तीन फिल्में हैं, वहीं रणबीर भी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

दोनों साथ में अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले सोनम कपूर की शादी के दौरान दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया था. वहीं, साल की शुरुआत में ऐसी अफवाह थी कि दोनों इस साल शादी कर सकते हैं.

इस बारे में सोनी ने कहा, "देखिए, यह उनके फैंस का प्यार है जो उनके बारे में हर चीज जानना चाहते हैं. मैं आलिया की मां हूं. मैं अपनी बेटी के व्यक्तिगत जीवन के बारे में बिल्कुल भी बात करना नहीं चाहती. मैं चाहती हूं वो खुश रहे."

सोनी ने आगे कहा, "मां होने के नाते मैं उसे ज्ञान नहीं देना चाहती, क्योंकि मेरी आलिया काफी समझदार है."

खबरों की मानें तो फिल्म ब्रह्मास्त्र के दौरान दोनों एक दूसरे के नजदीक आए. इतना ही नहीं दोनों के इंस्टाग्राम पर दोनों की कई तस्वीरें भी हैं. जो इस बात को पुख्ता करती हैं कि रणबीर-आलिया के बीच कुछ है. 

(इनपुट आईएएनएस से)